Thu. Nov 14th, 2019

पीएम मोदी को बधाई देने के लिए बीजेपी के कुछ दोस्तों ने काठमांडू में कार्यक्रम आयोजित किया

काठमांडू, ४ जून | नेपाल में, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ दोस्तों ने हाल ही में लोकसभा चुनावों में शानदार जीत के लिए भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को बधाई देने के लिए आज शाम काठमांडू में एक कार्यक्रम आयोजित किया। नेपाल में भाजपा के मित्रों के महासचिव, शालिग्राम सिंह ने कहा, हाल के लोकसभा चुनावों में भाजपा की भारी जीत प्रधानमंत्री मोदी की कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है। कार्यक्रम में श्री अशोक बैद्य, श्रीमती चंदा चौधरी श्रीमती हिसिला यमी की उपस्थिति थी |

पूर्व प्रधानमंत्री और नेपाली कांग्रेस के अध्यक्ष शेर बहादुर देउबा की पत्नी अरज़ू राणा देउबा ने अपने संबोधन में कहा, यह संस्कृति की जीत है।श्रीमती दबा ने कहा, पिछले कुछ वर्षों में भारत की प्रगति ने नेपाल को बहुत आशा दी है। पूर्व मंत्री सुनील बहादुर थापा ने कहा, श्री मोदी की जीत ने दुनिया को एक नया संदेश दिया है। उन्होंने कहा, 20 साल पहले नेपाल ने भारत से तेल पाइपलाइन का सपना देखा था जो बहुत जल्द एक वास्तविकता बनने जा रही है।

नेपाल में भारतीय राजदूत, मनजीव सिंह पुरी ने कहा, भारत के चुनाव परिणाम दुनिया के लिए एक सकारात्मक संदेश है | उन्होंने खा कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया के माध्यम से स्थिर, दूरंदेशी और विकासोन्मुखी सरकार का गठन किया जा सकता है। उन्होंने कहा, भारत और नेपाल के बीच सदियों पुराने मजबूत संबंध हैं जो आने वाले दिनों में और मजबूत होंगे।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *