Tue. Aug 20th, 2019

एसओएस युवालय नेपालगन्ज ने अन्र्तराष्ट्रीय यूवा दिवस मनाया

नेपालगन्ज(बाँके) पवन जायसवाल ।
विश्वभर अगस्त १२ तरीख को यूवा दिवस मनाने क्रम में नेपालगन्ज में भी विविध कार्यक्रम करके अन्र्तराष्ट्रीय यूवा दिवस एसओएस युवालय नेपागन्ज ने भी विभिन्न कार्यक्रम करके मनाया ।
एसओएस युवालय नेपालगन्ज ने यूवाओं के लिये नेतृत्व विकास और ब्यक्तित्व विकास के लिये यूवा विकास विषयक प्रस्तति, यूवा उद्धमशिलता लगायत के विविध विषय में अन्तक्रिया किया है ।
वह कार्यक्रम में वक्तृत्व प्रतियोगिता में बिजेता हुये प्रथम स्थान और द्वितीय स्थान होन वाले समूह को पुरुस्कार वितरण किया गया था । प्रथम हुये सुमन के सी, अम्रीत शाही और कला वुढा थे इसी तरह के द्वितीय स्थान में रहें पूनमथापा, सुशीला नेपाली और सूरज वली रहे थे ।
इसी तरहकी वह कार्यक्रम में एसओएस युवालय नेपालगन्ज के सिनियर यूवायूवतिओं मध्ये में से अभी काठमाण्डांै में रहकर तीसरे वर्ष में अध्ययनरत रहीं सुमन के सी और डाक्टर पढ रही पूनम थापा ने भाईवहनों के लिये उत्प्रेरणात्मक प्रस्तति प्रस्तुत किये थे ।
साथ साथ पिएसआई में काम कर रही एसओएस से समाज में पुर्नस्थापन होकर सावित्री त्रिपाठी ने सक्षम जीवन प्रति यूवायूवतिओं को उत्प्रेरित की थी । वह कार्यक्रम में निलिमा नेपाली और लोकेन्द्र थापा लगायत लोगों ने भी यूवा विकास में युूा क्लवों की भूमिका विषय में प्रस्तति प्रस्तुत किये थे ।
बाँके जिला के नेपालगन्ज सुर्खेतरोड स्थित किचनहोटल में सम्पन्न हुआ वह कार्यक्रम में एसओएस युवालय नेपालगन्ज के नायव निर्देशक तुलाराम विश्वास ने यूवायुवतियों को विकास के लिये एसओएस ने करते आ रही कार्यो प्रति और भविष्य में होनवाली विकास की कार्यक्रमें की वारे में प्रकाश डाला था । युवालय के सिनियर काउन्सिलर लक्ष्मण कार्की ने कार्यक्रम में सहजीकरण किया था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *