Mon. Dec 9th, 2019

प्रधानमन्त्री ओली और पूर्व प्रधानमन्त्री माधव नेपाल बीच वाद-विवाद

  • 465
    Shares


१४ अगस्त, काठमांडू । प्रधानमन्त्री एवम् नेकपा का अध्यक्ष केपी शर्मा ओली और वरिष्ठ नेता माधव कुमार नेपाल बीच फिर से विावद हुआ है ।
मङ्गलवार वालुवाटार में पूर्व एमाले का शीर्ष नेताओं का अनौपचारिक बैठक था । बैठक का एजेण्डा था, अपने भाग में आये हुये विभाग और जनवर्गीय संगठन के इन्चार्ज में सहमति जुटाना । परन्तु जनवर्गीय संगठन का इन्चार्ज अर्थात् व्यक्ति के सम्बन्ध में चर्चा चलते वक्त ही अध्यक्ष ओली और नेता नेपाल के बीच विवाद हुआ है । उसी विषय को लेकर बैठक में कुछ देर दोनों नेताओं के बीच वाकयुद्ध भी हुआ । इस दौरान अन्य नेतागण मौन रहे ।
बैठक में सहभागी एक नेता ने कहा ‘पूर्व एमाले के भाग में आये विभाग, जनवर्गीय संगठन का इन्चार्ज के सम्बन्ध में चर्चा करने के लिये प्रधानमन्त्री ने सभी को बालुवाटार बुलाये थे । वाद विवाद में ही समय व्यतित हो गया, दोनों कामरेड के बीच बात नहीं मिल पायी । बातचीत निष्कर्ष विहीन रहा ।
प्रधानमन्त्री के नजदिक के एक नेता ने बताया कि बैठक निष्कर्र्ष िवहीन होने के बाद प्रधानमन्त्री ओली ने अपने पास के नेताओं को चर्चा करने के लिये बुलाया कि अब पुष्पकमल दहाल के साथ कैसे जाना होगा ।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: