Tue. Oct 15th, 2019

शौच के लिये बाहर निकली किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार

१३ सेपटेम्बर, महोत्तरी । महोत्तरी जिला के सम्सी गाउँपालिका में एक १६ वर्षीया किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है । जिला प्रहरी कार्यालय महोत्तरी का प्रहरी उपरीक्षक श्यामकृष्ण अधिकारी के अनुसार सम्सी गाउँपालिका–२ पर्सादेवार के एक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है ।
एक सप्ताह पहले घटी घटना में मुद्दा दर्ता करने के बाद आज प्रहरी ने घटना के सम्बन्ध में जानकारी दिया है । प्रहरी उपरीक्षक अधिकारी ने जानकारी दिया कि एक सप्ताह पहले रात के समय करीब ७ बजे गंव के दक्षिण दिशा में एक किशोरी शौच के लिये बाहर गयी थी उसी समय उसके साथ चार युवक ने सामूहिक बलात्कार किया है ।
पीडित ने प्रहरी को बताया कि किशोरी को अकेले देखकर चार युवकों ने उसे पकडकर मुंह बन्दकर धान के खेत में ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया है ।
बारी बारी चारों युवकों ने उसके साथ बलात्कार करने के बाद किशोरी अर्धबेहोश हो गई और अत्यधिक रक्तश्राव हो रहे अवस्था में ही वह किसी तरह वस्ती पर पहुंची । स्थानीय तथा उसके अपने लोग जब अवस्था के बारे में पूछा तो वह सविस्तार घटना सुनायी । किशोरी ने बताया कि घटना में दो अपने ही संबन्धित थे और दो बाहर के थे ।
प्रहरी ने अनुसन्धान के बाद बताया कि बलात्कार के बाद चारों युवा भारत के मुंबई भाग गया है । परन्तु प्रहरी उपरीक्षक अधिकारी ने बताया कि किशोरी को उपचार कराकर उनके बयान के आधार पर चारों युवक के ऊपर जबर्दस्ती करणी का मुद्दा चलाया गया तथा उनकी खोज तलाश जारी है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *