Thu. Mar 28th, 2024

मीडिया के प्रति मन्त्री यादव आक्रोशित ! कहते हैं– मीडिया तो कालाबाजरियां और तस्करों का है !!

काठमांडू, १४ सितम्बर । उद्योग, वाणिज्य और आपुर्ति मन्त्री मातृका यादव ने मीडिया के प्रति आक्रोश व्यक्त किया है । उनका कहना है कि आज के कई मीडियो कालाबजारिया और तस्कारों का भी है । सरकार एवं उनके संबंध में मीडिया से सार्वजनिक समाचारों के प्रति असन्तुष्टि जताते हुए उन्होंने अपना आक्रोश व्यक्त किया है ।
शुक्रबार साल्टट्रेडिङ कर्पोरेशन की ५७वें वार्षिकोत्सव के अवसर पर मन्त्री यादव ने कहा कि आज पत्रिका के मालिक सिर्फ पत्रिका ही संचालन नहीं करते हैं, वे लोग व्यापारी भी हैं, जिसके चलते वे लोग अपने अनुकुल समाचार सम्प्रेषित करते हैं । मन्त्री यादव का आरोप है कि कालाबजारियां करनेवाले, तस्कर, भ्रष्ट और विगत में देश को लुटनेवाले, जो मीडिया में निवेश कर रहे हैं, वही आज उनके विरुद्ध लिख रहे हैं । मन्त्री यादव ने कहा– ‘पत्रिकाओं के मालिक भी व्यापारी हैं । खूद पत्रिका संचालन कर नहीं बैठे हैं । वे लोग बड़े–बड़े व्यापारी हैं । कई मीडिया तो कालाबाजारी तस्कारों का भी है । भ्रष्ट, तस्कर और देश लूट कर मीडिया में निवेश कर रहे हैं ।
मन्त्री यादव ने कहा कि जो भी मीडिया उनके विरुद्ध जितना भी लिखे, वह उसमें प्रतिवाद करनेवाले नहीं है । उनका यह भी कहना है कि मीडिया ही सरकार को साल्टट्रेडिङ के विरुद्ध खडा कर रही है । उन्होंने कहा कि साल्टट्रेडिङ आज जो काम कर रही, उस काम को निजी क्षेत्र को देने की पक्ष में सरकार नहीं है ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: