Thu. Oct 3rd, 2019

‘मधेश’ काठमांडू और प्रदेश सरकार दोनों से पीडित हैः मिश्र

सिरहा, २९ सितम्बर । साझा पार्टी के संयोजक रवीन्द्र मिश्र ने कहा है कि तराई–मधेश में रहनेवाले जनता काठमांडू और प्रदेश सरकार दोनों से पीडित हैं । उनका यह भी कहना है कि अगर मधेश को उत्थान करना है तो सबसे पहले शिक्षा में अधिक से अधिक निमेश होना जरुरी है । पार्टी के लिए सिरहा जिला संयोजक घोषणा तथा नागरिक सम्बोधन कार्यक्रम को शनिबार गोल बाजार में संबोधन करते हुए संयोजक मिश्र ने कहा– ‘जब तक शिक्षा में अधिक निमेश नहीं होगी, तब तक मधेश का विकास सम्भव नहीं है ।’
पार्टी की आन्तरिक राजनीतिक के बारे में बोलते हुए संयोजक मिश्र ने यह भी कहा है कि जनमत की दृष्टिकोण से साझा पार्टी ५वें नम्बर पर है, लेकिन राजनीतिक दृष्टिकोण से यह पार्टी प्रथम स्थान पर है । उनका मानना है कि जनता की मूलभूत एजेण्डा को सार्वजनिक रुप में आगे लानेवाले प्रथम पार्टी ही साझा पार्टी है । कार्यक्रम में सम्बोधन करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी निर्माण की प्रारम्भीक चरण में ही साझा पार्टी को जनता ने ५वें नम्बर में ला दी है, जो जनता की विश्वास भी है ।
स्मरणीय है, कार्यक्रम ने सिरहा जिला संयोजक में स्थानीय नेता धनपति महतो को चयन किया है । कार्यक्रम में पार्टी के केन्द्रीय सदस्य मुमाराम खनाल, प्रकाशचन्द परियार, अब्दुश मियां लगायत नेताओं की उपस्थिति थी । प्रदेश नं. २ अन्तरगत साझा पार्टी ने पहली बार सिरहा जिला में औपचारिक रुप में संगठन निर्माण किया है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *