Tue. Oct 8th, 2019

जनता के विश्वास पर खरा उतरना मेरी प्रतिबद्धता: सांसद यादव

बीरगंज । समाजवादी पार्टी पर्सा जिला के अध्यक्ष एवं प्रतिनिधि सभा सदस्य प्रदीप यादव द्वारा शुरू किया गया कार्यक्रम जनता दर्शन के अंतर्गत आज परसा क्षेत्र नंबर १बीरगंज महानगर पालिका बड़ा नंबर १६ के भंसा र टोल के स्थानियों के साथ मुलाकात की है ।
दशहरा, दीपावली, छठ के अवसर पर उन्होंने जनता दर्शन की शुरुआत की है ।संसद के दूसरे अधिवेशन शुरू नहीं होने तक इस कार्यक्रम को निरंतरता देंगे ।और जनता के साथ शुभकामना आदान प्रदान के साथ ही उनकी समस्याओं को भी सुनेंगे ।बीच के खाली समय का सांसद यादव सदुपयोग कर ते हुए आप का सांसद आपके द्वार नारा के साथ जनता दर्शन शनिवार से शुरू किया है ।उन्होंने कहा है की जनता ने मुझ पर विश्वास किया है इसलिए उनके विश्वास पर खरा उतरना है ।मै जनता के घर तक पहुंच कर उनकी समस्याओं से अवगत होना चाहता हूं और उनके लिए काम करना चाहता हूं ।उनकी समस्याओं को समझ कर उसका निदान करना है ।
बीरगंज महानगर पालिका के बड़ा नंबर १६अन्तर्गत इनरवा के दलित बस्ती और भंसार टोल के युवा वृद्ध महिला से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को संबंधित निकाय तक पहुंचाने का वादा किया ।जनता दर्शन कार्यक्रम में स्थानीय द्वारा सार्वजनिक शौचालय सड़क मरम्मत बिजली की सुविधा आदि समस्याओं को रखा गया था ।
इस कार्यक्रम मै बड़ा नंबर १६के अध्यक्ष श्याम बाबू चौरसिया, समाजवादी पार्टी के नेता सुन्दर प्रसाद कुर्मी, बीरगंज महानगर पालिका के सदस्य शुशील शाह कानू समाजवादी पार्टी बड़ा नंबर १६के इकाई अध्यक्ष अरुण यादव , स्थानीय प्रतिनिधि मुन्ना पटेल, लाल देब यादव, नगीना यादव आदि के साथ ही काफी संख्या में स्थानीय लोगों की सहभागिता थी ।
बीरगंज के बड़ा नंबर ३० लाल परसा से शुरू हुए जनता दर्शन का कार्यक्रम जल्द ही क्षेत्र नंबर १ के हर घर और टोल तक जाएगा और लोगों से प्रत्यक्ष संवाद करेगा ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *