Wed. Apr 8th, 2020

तापसी पन्नू बोलीं- फुटेज लीक हुआ तो मुंह दिखाने लायक नहीं रहूंगी

  • 58
    Shares

तापसी पन्नू हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्‍टर नेहा’ में पहुंची। बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के सबसे शर्मनाक पलों में से एक का खुलासा करते हुए कहा कि अगर उसका फुटेज बाहर आ गया, तो वे किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहूंगी।

हैदराबाद के होटल की उस घटना को याद करते हुए तापसी ने बताया, “मुझे वॉशरूम जाना था, जो कि एक पानी के फव्वारे के पीछे थे। वह फव्वारा चलता नहीं था, लेकिन उसमें पानी जरूर था। वॉशरूम जाने के लिए दो रास्ते थे, एक- फव्वारे के चोरों ओर पूरा घूमकर जाऊं या शॉर्टकट मारते हुए फव्वारे के ऊपर से कूदकर सीधे पहुंच जाऊं

 

उन्होंने आगे बताया, “मैंने सोचा कौन पूरा घूमकर जाएगा, मैं शॉर्टकट ले लेती हूं। लेकिन इसके लिए मुझे फव्वारे के एक साइड पर पैर रखना था और फिर दूसरी साइड पर जंप करना था। लेकिन जैसे ही मैं फव्वारे पर चढ़ी और दूसरी साइड जंप करने की कोशिश की, तो मैं स्लिप हो गई और फव्वारे के अंदर ही गिर गई। मैं सिर से लेकर पांव तक पूरी गीली हो गई। वहां पास के टेबल पर दो गेस्ट भी बैठे थे, लेकिन कोई मेरी मदद के लिए नहीं आया, बल्कि दोनों मुझे घूर रहे थे।”

तापसी ने आगे कहा, “वह घटना इतनी शर्मनाक थी कि अगर होटल उसकी फुटेज जारी कर दे, तो मेरे पास छुपनी के लिए कोई जगह नहीं होगी ।”

Loading…


Loading...

 
यह भी पढें   COVID19: मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की सोसायटी में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, अपार्टमेंट सील
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: