Tue. Dec 11th, 2018

वह मुझे कसकर पकड़ते थे और अपना चेहरा मेरी गर्दन में घुसाकर बालों को सूंघते थे- कंगना रनौत

वह रोज एक नई लड़की के साथ संबंध बनाते थे

क्योंकि मैं जल्दी सो जाया करती हूं। उनका मानना था कि मैं ‘कूल’ नहीं हूं

तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाने के बाद अब बॉलीवुड के कई नाम इस लिस्ट में शामिल होते जा रहे हैं। हाल ही में निर्देशक विकास बहल पर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। फैंटम फिल्म्स की इस महिला कर्मचारी ने विकास बहल पर पहले भी यह आरोप लगाया था कि उस वक्त मामले को रफा दफा कर दिया गया था। लेकिन तनुश्री दत्ता मामले के बाद एक बार फिर विकास बहल को कटघरे में खड़ा किया गया है। इस मामले में फैंटम फिल्म्स में विकास बहल के पार्टनर रहे अनुराग कश्यप ने पीड़िता से माफी मांगी है। साथ ही उन्होंने कहा कि पहले पीड़िता ही खुलकर सामने नहीं आना चाह रही थी। हमने उनका सम्मान किया। अब जबकि वह इस मुद्दे पर खुलकर बोल रही हैं.. तो हम भी समर्थन करते हैं। उस वक्त भी हमसे जितना हो सका था, हमने कार्रवाई की थी।

बहरहाल, विकास बहल मामले ने सुर्खियां उस वक्त पकड़ी जब कंगना रनौत ने भी विकास बहल के विरोध में बयान दिया। बता दें, कंगना ने विकास बहल की फिल्म ‘क्वीन’ में काम किया था। कंगना ने कहा कि जब वह विकास बहल के साथ फिल्म कर रही थीं तब भी उन्होंने कई बार असहज महसूस कराया।

वह रोज एक नई लड़की के साथ संबंध बनाते थे

कंगना ने बयान दिया कि, मैं उस लड़की से पूरी तरह सहमत हूं जिसके विकास बहल पर आरोप लगाया है। मैं उसकी बातों पर विश्वास करती हूं। साल 2014 में जब हम क्वीन की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त भी विकास शादीशुदा होने के बावजूद शेखी बघारा करते थे कि वह रोज नई लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हैं।

वह मेरा मजाक उड़ाते थे कंगना ने आगे कहा कि विकास देर रात पार्टी किया करते थे और मेरा मजाक उड़ाते क्योंकि मैं जल्दी सो जाया करती हूं। उनका मानना था कि मैं ‘कूल’ नहीं हूं।

मुझे तुम्हारी खुशबू पसंद है हम जब कभी भी मिलते थे तब वे मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे। मुझे उन्हें हटाने के लिए काफी जोर लगाना पड़ता था। वह कहते थे कि, मुझे तुम्हारी खुशबू पसंद है।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of