Tue. Dec 11th, 2018

KBC के मंच पर गूंजी ऐसी आवाज, अमिताभ की आंखों में आए आंसू

कौन बनेगा करोड़पत‍ि के मंच पर अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट को सवालों का सफर तय कराते हुए सपनों की मंज‍िल तक पहुंचाते हैं. इस दौरान कई बार खुशी के तो कभी भावुक क्षण भी आते हैं. लेकिन ऐसा पल शायद ही आता है, जब महानायक की आंखें नम हो जाए और गले से आवाज नहीं निकल सके. बेशक ये सुनने में ब‍िग बी के किसी फिल्मी सीन का ह‍िस्सा लगे लेकिन ये सच है. हाल ही में केबीसी के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया. ज‍िसमें अमिताभ बच्चन के जीवन का वो पहलू द‍िखा, ज‍िसे देखकर दर्शक भी भावुक हो गए.

दरअसल हाल ही में र‍िलीज हुए प्रोमो में में द‍िखाया गया है कि केबीसी का मंच तैयार है, सामने एक मह‍िला कंटेस्टेंट हॉट सीट पर है. तभी मंच पर अमिताभ को ताल‍ियों की गूंज के साथ जन्मद‍िन की बधाई दी जाती है.

जन्मदिन की बधाईयों के बीच फिर पसरता है सन्नाटा और एक आवाज गूंजती है. ये आवाज किसी मह‍िला की है, जो कव‍िता गा रही है.
आ झरोखे से जरा सा…
चांदनी प‍िछले पहर की…
पास में जो सो गई है…

ये कव‍िता सुनकर केबीसी के मंच पर एक तरफ सन्नाटा था, वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन बेहद भावुक हो जाते हैं. पूरे स्टूड‍ियो से लेकर सामने बैठी कंटेस्टेंट के चेहरे के भाव में एक सवाल साफ नजर आता है. सब अमिताभ की ओर देखकर बस पूछना चाहते हैं आख‍िर किसकी आवाज ने अमिताभ बच्चन की आंखों में आंसू ला द‍िए.

अमिताभ बच्चन की कई तस्वीरें एक वीड‍ियो और मां की आवाज में गाई कविता सुनकर दर्शक भी भावुक नजर आ रहे हैं.

बता दें 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मद‍िन है, इस खास मौके पर करोड़पत‍ि के मंच पर उन्हें कभी न भूल पाने वाली यादों का तोहफा द‍िया गया है.स एप‍िसोड जल्द प्रसार‍ित किया जाएगा.

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of