Thu. May 23rd, 2019

कैलाली में झडप, पुलिस सहित दर्जनों घायल !

कैलाली, ३० अप्रील । कैलाली में आज (मंगलबार) सुबह हुए एक सवारी दुर्घटना संबंधी विषयों को लेकर स्थानीबासी और पुलिस के बीच झडप हो गया हैं । स्थानियबासी का प्रदर्शन अनियन्त्रित बनता जा रहा है । घटना विवरण अनुसार आज सुबह ना७प ९२३३ नम्बर की एक ट्रक ने ठक्कर देने के कारण स्थानीय लम्की बहुमुखी कैंपस में अध्ययनरत छात्रा सुनिता रावल की मौत हो गई थी । इसी विषयों को लेकर विद्यार्थियों ने प्रदर्शन शुरु किया है । प्रदर्शनकारियों को कहना है कि चालक की लापरवाही के कारण सुनिता की जान गई है ।
विद्यार्थी और स्थानीय बासिययों की प्रदर्शन के कारण लम्की बाजार तनावग्रस्त बन गया है । प्रदर्शनकारियों की ओर से पुलिस के ऊपर पत्थरबाजी हो रही है, जिसके चलते नेपाल पुलिस और सशस्त्र पुलिस के कुछ जवान घायल हो गए हैं । स्थिति नियन्त्रण में लेने के लिए पुलिस की ओर से हुई लाठीचार्ज के दौरान कुछ स्थानीबासी भी घायल हो गए हैं । पुलिस ने प्रदर्शनकारियों की ओर लक्षित करते हुए दर्जनों अश्रुगैंस भी प्रहार किया है ।
उक्त घटना में संलग्न ट्र को विद्यार्थियों ने आग लगा दी है । पुलिस ने कहा है कि ट्रक चालक सुनील भण्डारी पुलिस हिरासत में हैं । प्रदर्शनकारियो ने चाल के ऊपर कारवाही और उचित क्षतिपुर्ति मांग की है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of