Sat. Mar 2nd, 2024

युवा एशिया कप में पाकिस्तान को नेपाल की चुनौती



काठमांडू, मंसिर २२ – एसीसी यू–१९ एशिया कप में आज नेपाली युवा टीम पाकिस्तान विरुद्ध खेलकर प्रतियोगिता की शुरुआत कर रही है ।
टेस्ट राष्ट्र पाकिस्तान विरुद्ध नेपाली टीम देव खनाल की कप्तानी में मैदान में उतरेंगे । नेपाली टोली के सियिनर टीम के नियमित ऑलराउन्डर गुलशन झा भी इसमें शामिल हैं ।
दुबई स्थित आईसीसी एकेडेमी ओभल–२ में होने वाला यह खेल नेपाली समय अनुसार सुबह ११ः१५ बजे से शुरु होगा । आज के खेल के बाद नेपाल समूह के दूसरे खेल में मंसिर २४ गते रविवार अफगानिस्तान के विरुद्ध खेलेंगा । आईसीसी एकेडेमी ओभल–२ में होने वाले यह खेल भी नेपाली समय अनुसार सुबह ११ः१५ बजे से शुरु होगा ।
इसी तरह, नेपाल समूह चरण के अन्तिम खेल में मंसिर २६ गते मंगलवार भारत के साथ खेलेगा । आईसीसी एकेडेमी ओभल–२ में होने वाला यह खेल सुबह ११ः१५ बजे से शुरु होगा । समूह ‘ए’ में नेपाल बाहेक बांकी तीनों देश ने आईसीसी से टेस्ट राष्ट्र की मान्यता प्राप्त की है ।
समूह के शीर्ष दो टीम सेमिफाइनल में अपना स्थान बनाएगी । दोनों सेमिफाइनल का खेल मंसिर २९ गते होने वाला है । प्रतियोगिता का फाइलन खेल दुबई अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैदान में पुस १ गते होगा ।

अक्टूवर में हुए चयन से नेपाल, यूएई और जापान ने शीर्ष तीन स्थान हासिल करते एशिया कप में स्थान बनाया है ।



About Author

यह भी पढें   काठमांडू के कुछ क्षेत्रों में आज भी ४ घण्टें के लिए विद्युत आपूर्ति बन्द
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: