Sat. Dec 7th, 2019

लोहना निवासी विनोद ठाकुर ने 25 कडोर का जमीन दान किया

कैलास दास,जनकपुर, अगहन २४ गते । धनुषा का एक व्यक्ति ने करीब २५ करोड का जमीन समाजिक परियोजना के लिए दान किया है । उस क्षेत्र में अस्पताल निर्माण के वास्ते जनकपुर उपमहानगरपालिका वडा नं. १७ लोहना के निवासी स्व.रामनारायण ठाकुर के पुत्र विनोद ठाकुर ने वह् जमीन दान किया है ।

 

received_1464845553555779
सडक के बगल में करीब १२ कठ्ठा जमीन में सरकारी अनुदान रकम से निर्माण के लिए उन्होने यज दान दिया है । स्थानीयवासी का मानना है कि इस जगह का मूल्यांकन किया जाए तो करीब २५ करोड से भी ज्यादा हो सकता है । अपने पिता श्री स्व. रामनारायण ठाकुर अस्पताल निर्माण का शुक्रवार शिलान्यास भी किया गया है ।

 

अस्पताल निर्माण के लिए तत्कालिन स्वास्थ्य मन्त्री खगराज अधिकारी ने करीब ३ करोड रकम विनियोजन किया था । उसी रकम से दो वर्ष के अन्दर मे अस्पताल निर्माण करने का सम्मझौता किया गया । जनकपुर का जेभी कन्स्ट्रक्सन ने वि.स. २०७५ तक अस्पताल का निर्माण कार्य सम्पन्न करने का ठेक्का लिया है ।
जनकपुर अञ्चल अस्पताल के बाद २५ बेड का सरकारी अस्पताल के रुप मे यह सबसे बडा होने का स्थानीयवासी ने दावा किया है । यह अस्पताल निर्माण होने से धनौजी कटैया, लखौरी, इटहर्वा, बहुअर्वा, डेवडिहा, महुवा, कपिलेश्वर सहित दर्जनौं गाविस का जनता को उपचार में सहयोग मिलेगा ।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

3 thoughts on “लोहना निवासी विनोद ठाकुर ने 25 कडोर का जमीन दान किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: