Thu. Mar 28th, 2024


पवन जायसवाल, २०७४ भाद्र २२ गते । धनुषा जिला के जनकपुरधाम नेपाली का“गरेस कीओर से जनकपुर उप–महानगरपालिका के मेयर सहित सभी पद में उम्मेदवारी देते ही जनकपुरधाम में काग्रेस ने शक्ति परिक्षण किया  ।
स्थानीय तह के तीसरा चरण में प्रदेश नं २ अन्तरगत जनकपुर उप–महानगरपालिका सहित धनुषा जिला के १८ स्थानीय तह में नेपाली काग्रेस की ओर से उम्मेद्वारी दर्ता हुई है । उम्मेद्वारी दर्ता करते समय निर्वाचन अधिकृत के कार्यालय में वार्ड वार्ड से कार्यकर्ता तथा शुभेच्छुक लोग अधिक संख्या में पहुचे थे ।
जनकपुर उप–महानगरपालिका के मेयर पद में नेपाली काग्रेस ने युवानगर सभापति मनोजकुमार साह तथा उपमेयर पद में नेतृ निलम कर्ण को उम्मेदवार बनाया  है ।
उम्मेवारी दर्ता की समय में काग्रेस की कार्यकर्ताओं ने अपनी अपनी मोटरसाईकल और साईकलों में काग्रेस की चार तारे झण्डें और चुनाव चिन्ह पेड सहित की व्यानर लेकर जनकपुर धाम नगर की विभिन्न भागों की परिक्रमा किये इस लिये जनकपुरधाम काग्रेस मय लग रहा था है ।
काग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विद्युत और टेलिफोन की खम्भें में झण्डें सजाये थे इस लिये जनकपुर की चुनावी माहौल इस समय काग्रेस मय हुई है श्रीकान्तझा ने जानकारी दी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: