Thu. Mar 28th, 2024

विप्रो उपभोक्ता देखभाल व्यवसाय के मुख्य कार्यकारी अनिल चुघ नेपाल में

Mr. Anil Chugh, Chief Executive, Wipro Consumer care business श्री अनिल चुघ विप्रो उपभोक्ता देखभाल व्यवसाय के मुख्य कार्यकारी नेपाल में पहली बार आ रहे हैं। श्री चुघ की पहली नेपाल यात्रा नेपाल में आने वाले दिनों में विप्रो की व्यापार योजना की प्रतिबद्धता के प्रति एक सकारात्मक कदम है।



श्री चुघ विप्रो के व्यापार भागीदारों और रिटेल पार्टनर्स के साथ यहाँ मिलेगें। श्री चुघ काठमांडू में, विप्रो के भविष्य के बाजार को विस्तार करने की योजना पर भी विचार विमर्ष करेंगे |

विप्रो उपभोक्ता देखभाल एशिया और मध्य पूर्व में मुख्य रूप से पचास देशों में मौजूद है। इसकी 30 से अधिक स्वामित्व वाली ब्रांडों का एक प्रभावशाली पोर्टफोलियो है, जो संबंधित बाजारों में अग्रणी हैं।Yardley  यार्डेली जो विप्रो के पोर्टफोलियो का हिस्सा भी है, 40 से अधिक देशों में इसका बाजार है। नेपाल में, विप्रो वर्तमान में (Santoor, Glucovita, Enchanteur, Yardley, Romano and Safe Wash.) सैन्टूर, ग्लुकोविटा, एन्चेंटीयोर, यार्डली, रोमानो और सेफ वॉश विपणन कर रहा है। विप्रो उपभोक्ता देखभाल एशिया में सबसे तेजी से बढ़ रही एफएमसीजी कंपनियों में से एक है कंपनी ने भारत में और विदेशी बाजारों में व्यक्तिगत देखभाल और प्रकाश स्थान के दौरान 2003 से अधिग्रहण किया हैं।

 



About Author

यह भी पढें   विद्युतीय चार्जिङ स्टेशन में निवेश बढ़ाने के लिए आग्रह
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: