Wed. Apr 8th, 2020

बुद्ध एअर का विरोध करतें हुए, सांसद साह के समर्थन में जुटें जनता

  • 97
    Shares


हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, १४ अक्टूवर ।
राष्ट्रिय जनता पार्टी नेपाल के सांसद प्रमोद साह  नें विमारीयों की अवस्था को लेकर बुद्ध एअर के व्यवस्थापन समिति को बार बार आग्रह करनें पर कोइ सुनवाइ न होने के कारण आवेश में आकर काउण्टर में धक्का देने पर मजबुर होने की बात बताइ हैं ।

बुद्ध एअर के फ्लाइट हमेशा हि लेट होने की बात बतातें हुए सांसद साह नें कहा कि बुद्ध एअर संचालक आम जनताओं की जिन्दगी से खेलवाड कर रही हैं ।

कोइ भी आदमी मजबुरी से प्लेन की यात्रा करता हैं, पर हमेशन बुद्ध एअर अपनें समय से न आनें की चलते आम जनताको बहुत सारें तकलिफों की सामना करना पडता हैं ।

आम जनताओं की पीडा को लेकर सांसद साह नें एैसी कदम उठानें पर मजबुर हाे गए । कुछ संचार माध्यम समाचारको अतिरञ्जीत बनाकार प्रस्तुत और प्रशारण किया जा रहा हैं जिस के कारण वास्तविक बातों पर पर्दा डाला जा रहा हैं ।

यह भी पढें   स्वास्थ्य सामाग्री खरिद प्रक्रिया सेना द्वारा रद्द

बुद्ध एअर कें स्टेशन म्यानेजर और कर्मचारीद्वारा सांसद साह को अभद्र व्यवहार करनें का भिडियों अभी समाजिक सञ्जालों में फैल चुकी हैं पर भिजुअल आने बाद भी सरोकार बालें निकायों नें चुपकी साधी हुइ हैं ।

सांसद साह को इस तरह सें बुद्ध एअर के कर्मचारीयों नें जो अभद्र व्यवहार किया हैं जिस का कारवाही माग आम लोगों के द्वारा किया जा रहा हैं । और सांसद साह के इस कदम के प्रति लोगों का समर्थन बढता जा रहा हैं ।

यह भी पढें   रूपन्देही जिला से सटे भारतीय जिला में तब्लीगी जमात से लौटे 6 लोगों में कोरोना पॉजिटिव
Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: