Fri. Sep 20th, 2019

माेस्टवांटेड मसूद अजहर काे पाकिस्तान ने किया रिहा

खबर आ रही है कि पाकिस्तान ने मोस्ट वांटेड आतंकी मसूद अजहर को चुपचाप रिहा कर दिया है। इससे पहले भी पाकिस्तान दुनिया के सामने आतंकी मसूद अजहर को हिरासत में लेने का दिखावा करता आया है।

खुफिया एजेंसियों ने बताया है कि पाकिस्तान ने राजस्थान से लगी सीमाओं और सियालकोट-जम्मू सेक्टरों में सैनिकों की तैनाती को बढ़ाया है।

खबरों के मुताबिक मसूद अजहर ने भारत के खिलाफ अपने नापाक प्लान बनाना शुरू कर दिया है। मसूद अजहर ने आतंकियों के लिए गाइड लाइन जारी की है। मसूद अजहर ने गाइड लाइन जारी करते हुए आतंकियों को पत्थरबाजी से दूर रहने को कहा है। आतंकियों पहचान को छुपाए रखने के लिए कहा है। उसने आतंकियों को फोन और मैसेज पर बात नहीं करने को कहा है।
हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार भारत के खिलाफ आतंकी साजिशें रचने के लिए पाकिस्तान ने आतंकी मसूद जेल से गुपचुप तरीके से छोड़ दिया है। पाकिस्तान ने गुप्त रूप से जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के प्रमुख मौलाना मसूद अजहर को आतंकवादी ऑपरेशन की योजना बनाने के लिए रिहा कर दिया है, जबकि अन्य आतंकवादी संगठन भी खुलकर काम कर रहे हैं।

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए सीआरपीएफ कैंप पर हमले के बाद ऐसी खबरें आई थीं कि पाकिस्तानी एजेंसियों ने मसूद अजहर को हिरासत में ले लिया था।

भारतीय खूफिया एजेंसियों ने सरकार को जानकारी दी है कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ किसी बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर रहा है। पाकिस्तान एलओसी पर भी सैनिकों की संख्या में बढ़ोतरी कर रहा है। भारत ने भी सेना और बीएसफ को अलर्ट कर दिया है।

जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में पिछले महीने भारतीय सेना ने पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को नाकाम करते हुए 5 घुसपैठियों को ढेर कर दिया था। भारत के अंदर घुसपैठ की यह कोशिश पाकिस्तान की सेना की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) की तरफ से की जा रही थी, जिसे भारतीय जवानों ने मुस्तैदी से नाकाम कर दिया।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *