Mon. Oct 7th, 2019

रानु मंडल से भी बेहतर गाती है फरमानी नाज पर मिली नहीं है शाेहरत

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के मशहूर गाना ‘एक प्यार का नगमा’ गाकर वायरल हुईं रानू मंडल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक वीडियो से वायरल हुईं रानू अब फिल्मों ने गाना गाने लगी हैं। बीते दिनों रानू ने हिमेश के बाद उदित नारायण के साथ गाना रिकॉर्ड करती नजर आईं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक और गाना गाती हुई महिला का वीडियो सामने आया, जिसे लोग रानू मंडल की बहन बता रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस लड़की का नाम फरमानी नाज है। कई लोग ऐसा दावा कर रहे हैं कि ये महिला रानू मंडल की रिश्ते में बहन लगती है। नाज पुराने गीतों को गाती हैं और उनकी आवाज सीधे दिल में उतरती है।
अमर उजाला में अपनी पड़ताल में पाया कि फरमानी नाज का रानू मंडल से कोई रिश्ता नहीं है। इतना खूबसूरत गाने के बाद भी नाज को वो शोहरत नहीं मिली जिसकी वो हकदार लगती हैं। गांव में रहने वाली फरमानी घर का खाना भी पकाती है और बर्तन भी मांजती हैं।
फरमानी के गान के बारे में जब आशू बच्चन नाम के एक आर्टिस्ट को पता चला तो वह फरमानी को सुनने उनके गांव चले गए। आशू बच्चन का अपना एक यूट्यूब चैनल है जिस पर वह अपने गीतों को अपलोड करते हैं। उन्होंने फरमानी के भी इन गानों को अपने यूट्यूब चैनल पर डालना शुरू कर दिया।
फरमानी के वायरल हो रहे इन गानों को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। उनके कई गानों पर 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फरमानी अब कई जगह इंटरव्यू भी दे चुकी हैं। फिलहाल अब फरमानी को एक अच्छे मौके का इंतजार है।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *