Wed. Oct 23rd, 2019

बिग बी ने अपनी तबीयत काे लेकर लगाई जा रही अटकलाें पर जताई नाराजगी

Image result for image of amitabh bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 77 साल की उम्र में भी खुद को बेहद एक्टिव रखते हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन वीडियो, फोटो और कविताएं साझा कर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराते हैं। हाल ही में जब बिग बी की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई तो फिल्म इंडस्ट्री समेत उनके फैंस भी परेशान हो उठे।

लेकिन खुशी की बात ये है कि अब अमिताभ की तबीयत में सुधार है और वह घर आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में रूटीन चेकअप के लिए गए थे। अमिताभ बच्चन ने पिछले कुछ दिनों में अपनी बीमारी के बारे में मीडिया द्वारा लगाई जा रही बेतुकी अटकलों पर नाराजगी जाहिर की है।

अमिताभ ने अपनी तबीयत को लेकर अपने ब्लॉग में अपने विचार व्यक्त किए हैं। अमिताभ ने लिखा, ‘मेरे प्यारों… सभी को मेरा आभार… उन सबको जिन्हें मेरी फिक्र है। जिन्हें लगता है कि मेरी फिक्र और परवाह की जानी चाहिए।’

इसके बाद अमिताभ ने लिखा, ‘प्रोफेशनल डॉक्युमेंटेशन की विधि को मत तोड़िए। तबीयत बिगड़ना या मेडिकल कंडीशन निजी अधिकार हैं। ये गलत है, और यदि इसे अपने कॉमर्शियल फायदे के लिए इस्तेमाल किया जाता है तो ये सामाजिक तौर पर अवैध है। सम्मान करिए और इसके बारे में जरूरी समझ रखिए। दुनिया में सब कुछ बिकाऊ नहीं है।

अमिताभ बच्चन इन दिनों पॉपुलर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ होस्ट करते नजर आ रहे हैं। वहीं अमिताभ की झोली में शूजीत सरकार की ‘गुलाबो सिताबो’, नागराज मंजुले की ‘झुंड’, रूमी जाफरी की ‘चेहरे’ और अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्में हैं।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *