Thu. Jul 2nd, 2020

सुशांत की खुदकुशी पर सवाल, की जा रही सीबीआई जाँच की माँग

  • 19
    Shares

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का केस पिछली 14 जून से हाई प्रोफाइल बना हुआ है। उनके निधन के बाद से बॉलीवुड में गुटबाजी, खेमेबाजी और वंशवाद जैसे मुद्दों पर हर रोज तमाम चर्चाएं हो रही हैं। उधर सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अभिनेता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। हालाकि सुशांत की अंतिम पोस्टमार्टम में आत्महत्या की वजह फांसी लगने के कारण दम घुटना बताया गया है लेकिन लोग अभी भी इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी लिस्ट में अभिनेता शेखर सुमन का भी नाम शामिल है जो लगातार सुशांत की खुदकुशी पर सवाल उठा रहे हैं। अब उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग तेज करते हुए एक बड़ा फैसला लिया है।

यह भी पढें   विप्लव समूह के मध्य–पश्चिमांचल इन्चार्ज चन्द पुनः गिरफ्तार

शेखर सुमन ने एक ट्वीट कर बताया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने पटना जाएंगे। वहां जाकर वो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलेंगे और सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनसे सीबीआई जांच की मांग करेंगे।

शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मैं अपने होमटाउन पटना जा रहा हूं। वहां मैं सुशांत के पिता से मुलाकात करूंगा और अभिनेता को श्रद्धांजलि दूंगा। मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलूंगा और सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग करूंगा।’ शेखर सुमन ने सुशांत के फैंस से भी अपील करते हुए उनकी इस मांग पर समर्थन देने को कहा है।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: