Mon. Feb 26th, 2024

दांग बस दुर्घटना : दो भारतीय सहित आठ मृतकों की पहचान

काठमांडू.



दांग देउखुरी के राप्ती ग्रामीण नगर पालिका-1 भालूबांग में राप्ती नदी के पुल से बस गिरने से मरने वाले 8 लोगों की पहचान हो गई है।

बांके के नेपालगंज से काठमांडू आ रही बस संख्या वीई1के 3912 शुक्रवार की रात करीब साढ़े दस बजे पुल से राप्ती नदी में गिर गई थी।

स्थानीय पुलिस कार्यालय भालूवांग के मुताबिक, हादसे में एक महिला समेत 12 लोगों की मौत हो गई है और 22 लोग घायल हो गए हैं. 12 मृतकों में 2 भारतीय नागरिकों समेत 8 लोगों की पहचान हो गई है. बाकी 4 लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. जिन चारों मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है, वे पुरुष हैं।

मृतकों में नेपालगंज की 60 वर्षीय कुसम बासनेत, मकवानपुर हेटौंडा के 30/35 वर्षीय सौरभ बिस्ट, जुमला के चंदननाथ-9 के 40 वर्षीय मुन बहादुर रावत, बांके के 30 वर्षीय रामवरण हरिजन शामिल हैं। , रुकुम गोतमकोट-9, काठमांडू चंद्रगिरि नगर पालिका-15 के 25 वर्षीय दीपक डांगी। 65 वर्षीय ताराकांत पांडे, पूर्वी चम्पाटनमलाही, भारत के 67 वर्षीय योगेन्द्र राम और अतिकुल्ला खैरे के 31 वर्षीय मुने , उत्तर प्रदेश, भारत की पहचान की गई है।

पुलिस ने कहा कि बाकी चार 30 से 45 साल की उम्र के पुरुष हैं।

क्षेत्रीय पुलिस कार्यालय भालुवांग के पुलिस निरीक्षक उज्ज्वल सिंह के अनुसार, सभी 12 शवों को पोस्टमार्टम के लिए लमही अस्पताल में रखा गया है।

बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए दाहिनी ओर राप्ती नदी में जा गिरी. राप्ती नदी पर बना यह पुल दांग और अर्घाखांची जिलों को जोड़ता है।



About Author

यह भी पढें   पुरातात्विक पतौरा महादेव मंदिर के उत्खनन के दौरान अलौकिक प्रकाश
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: