Sat. Mar 2nd, 2024

बिनोद राई ने जीता वॉयस ऑफ नेपाल सीजन 5 का खिताब

काठमांडू. 13जनवरी 24



 

बिनोद राई ने वॉयस ऑफ नेपाल सीजन 5 का खिताब जीत लिया है। शुक्रवार रात ललितपुर के गोदावरी स्थित सनराइज हॉल में आयोजित ग्रैंड फिनाले में उन्होंने खिताब जीता।

विजेता राई कोच मिलन नेवार ग्रुप का प्रतिनिधित्व करते हैं। मकर बहादुर योंजन को प्रथम उपविजेता, कुमार प्रयास राय को द्वितीय उपविजेता और नोजेन लिम्बु को तृतीय उपविजेता घोषित किया गया।

खिताब के लिए चार फाइनलिस्टों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा थी। बिनोद ने दर्शकों के सबसे ज्यादा वोटों के आधार पर खिताब जीता। जीत के साथ ही उन्हें 20 लाख नकद पुरस्कार भी मिले।

हिमालय टेलीविजन के अध्यक्ष धर्मराज भुशाल और अन्य अतिथियों ने विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए।

तीन घंटे लंबा ग्रैंड फिनाले गोदावरी के खचाखच भरे सनराइज हॉल में आयोजित किया गया था, जिसमें 3,000 दर्शक बैठ सकते थे। समापन समारोह में कोच मिलन नेवार, उदय सोतांग, प्रमोद खरेल और राजेशपायल राय ने अपनी टीम के फाइनलिस्टों के साथ प्रदर्शन किया।

द वॉइस के पांचवें सीज़न के अंतिम 12 प्रतियोगियों के साथ, हिमालय लोकस्टार के जजों ने भी एक संगीतमय प्रस्तुति दी। समापन समारोह का माहौल रोमांचक था जब प्रशिक्षकों और फाइनलिस्टों ने प्रस्तुतियाँ दीं।

लोकप्रिय लोक और दोहरी गायक राजू पेरियार और बद्री पंगेनी ने भी प्रस्तुति दी। द वॉइस के पहले सीज़न के विजेता सीडी विजय अधिकारी ने अपना हिट गाना ‘दूरी मजबूरी’ गाकर दर्शकों का मनोरंजन किया।

ग्रैंड फिनाले का लाइव प्रसारण हिमालय टीवी एचडी और वॉयस ऑफ नेपाल यूट्यूब चैनल द्वारा किया गया।



About Author

यह भी पढें   पूर्वी चंपारण जिला का पहला दो गांव कौड़िहार एवम लौकहां बना बाल विवाह मुक्त गांव रोल मॉडल घोषित
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: