Sat. Feb 24th, 2024

बच्चों की हत्या करने के बाद महिला ने आत्महत्या की



काठमांडू, माघ २८ – ललितपुर महालक्ष्मी नगरपालिका–४, ओचुहाइट की ३६ वर्षीया रविना महर्जन ने शनिवार को अपने ही घर के छत से कूदकर आत्महत्या की ।
छत से कूदने के कारण उसकी अवस्था गंभीर थी । उसे स्थानीय और प्रहरी ने उपचार के लिए तत्काल इमाडोल स्थित किस्ट मेडिकल कॉलेज में पहुँचाया था । उपचार के क्रम में ही शनिवा की ही रात पौने १० बजे अस्पताल ने रविना को मृत्यु होने की घोषणा कर दी थी । अस्पताल पहुँचाने वाले प्रहरी ही ने दूसरी खबर मिली की घर में दोनों बच्चे बेहोशश हैं ।
घटना शंकास्पद होने के अनुमान के बाद प्रहरी वृत्त सातदोबाटो के डीएसपी उमेश जोशी के नेतृत्व में समेत टोली रविना के घर पहुँचा । बच्चों को तत्काल ही अस्पताल लाया गया जहाँ बच्चो को मृत घोषित कर दिया गया ।
रविना ने पहले अपने बच्चों का मारा फिर खुद भी आत्महत्या करली । रवीना के पड़ौसी ने उसे छत से कूदते देखा था । रवीना अपने सास, बच्चे, और पति के साथ घर में रहती थी । जब उसने आत्महत्या की उसके पति घर पर नहीं थे ।
रविना की उसके पति से बहस होती रहती थी । पड़ौसियों का कहना है । हो सकता है कि शनिवार को भी कुछ कहासूनी हो गई हो । अभी भी पुछताछ जारी है ।



About Author

यह भी पढें   एमाले कैलाली के अध्यक्ष में ढुंगाना विजय
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: