Fri. Apr 19th, 2024

होली मिलन समारोह में भ्रष्टाचार और अत्याचार को ख़त्म करने पर ज़ोर


जनकपुरधाम/मिश्री लाल मधुकर । जनकपुरधाम उप महानगरपालिका बार्ड 23के वार्ड अध्यक्ष राघवेंद्र साह ने कहा कि भ्रष्टाचार और अत्याचार के बीच लंबे संघर्ष के बाद देश में आये गणतंत्र को सफल बनाना है.
जनपाकुड़धाम उपमहानगर पालिका वार्ड नंबर 23 द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह की अध्यक्षता करते हुए साह ने इस बात पर जोर दिया कि देश में आर्थिक और सामाजिक सौहार्द बनाये रखने के लिए सरकार को सभी स्तरों पर ईमानदारी से राष्ट्र के विकास के लिए एक होकर आगे बढ़ना चाहिए।
कार्यक्रम में प्रेस स्वतंत्रता सेनानी एवं नेपाली पत्रकार महासंघ के पूर्व अध्यक्ष अशोक रौनियार ने कहा कि वार्ड अध्यक्ष साह का कार्य एक अच्छे जन प्रतिनिधि के रूप में है, इसलिए हम सभी को उनके जैसे अच्छे जन प्रतिनिधि को प्रतिनिधित्व देने में उनका सहयोग करना चाहिए।

पत्रकार मिश्रीलाल मुधकर जनकपुरधाम के अन्य वार्डों से अलग तरीके से लोगों के लिए काम करते रहे, इसलिए होली के शुभ अवसर पर उन्होंने अपने कार्यकाल की सफलता की कामना की।
समाज के संग होली मिलन कार्यक्रम की घोषणा में पत्रकार एवं कलाकार उपेन्द्र भगत नागवंशी, कार्यकारिणी सदस्य दीपेन्द्र ठाकुर, पत्रकार कमल साह, वार्ड सदस्य गंगाराम महतो, विवादेवी ठाकुर, सकुन्ती देवी, प्रो रमेश कुमार साह, प्रो सुरेश साह, युवा नेता केवल कुमार शर्मा, डॉ. शंभु साह, डॉ. विकाश कुमार साह, डॉ. संतोष साह, गोविंद सेवा समिति के पूर्व अध्यक्ष रामेश्वर साह, योगंद्र साह, समाज के विभिन्न वर्गों, समुदाय, युवाओं, अभिभावकों की अहम भूमिका रही।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: