Wed. Jul 15th, 2020

राजु गिरी प्रोडक्शन में दूसरा चलचित्र बनने जा रहा है


नेपालगञ्ज(बाके) पवन जायसवाल, २०७४ भाद्र १७ गते ।
बाके जिला के नेपालगञ्ज स्थित रही ओम कटेज एण्ड प्लेस में हुई छलफल में अधिक निरन्तर ब्यस्त रहें निर्देशक और अधिक सुपर हिट चलचित्र दे चुके राजु गिरी के होम प्रोडक्सन में नया चलचित्र निर्माण जल्द ही होने जा रहा है ।
वह चलचित्र में ९० प्रतिशत मध्यपश्चिम की कलाकारों द्वारा अभिनय रहेगी बताया गया है । चलचित्र में नायक की भूमिकाए“ में नेपाली कथानक चलचित्र लफंगा से डेब्यू किये राजु गिरी की प्रोडक्सन में एक दूसरी पहिचान की साथ नायक की रुप में नई चलचित्र में आ रहें है । चलचित्र में मुख्य खलनायक की भुमिकाए“ में ब्यापार ब्यवसाय में अपनी नाम कमा चुके है इस की साथ साथ ज्यादा से ज्यादा म्युजिक भिडियो में भी मोडल की रुप में अभिनय कर चुके रोशन थापा ने करने वाले है ।
निर्माण होने जा रही मोडलिङ्ग क्षेत्र में प्रयारस मोडल ज्योति श्रेष्ठ की नई डेब्यू होगी ,सहायक खलनाय की रुप में फिल्म की सहयोगी रहें आशीष घिमिरे की भी इसी चलचित्र मार्फत डेब्यू होने की बँत्ँ बताया गया है । नेपाल की बिभिन्न जगाह में छायाकंन किया जाएगा चलचित्र की ९० प्रतिशत मध्यपश्चिम की बा“के, बर्दिया, सुर्खेत, दाङ्ग, कैलाली जिला में छाया“कन किया जाएगा , बा“की भाग नेपाल की रमण्ीाय स्थल मनाङ्ग, मुस्ताङ्ग जिला में होगी । चलचित्र में क्यामरा म्यान रमेश हुमागाई, संगीत बाबुल गिरी की रहेंगी निर्णय किया गया है अन्य कलाकारों की खोजी में है चलचित्र निर्माण पक्ष ने बताया ।
चलचित्र की छायाकंन कार्तिक महीने की पहली हप्ता में चलचित्र छाया“कन होगी । चलचित्र की दर्ताकार्य समाप्त हो चुकी है नाम तो अभी ही खुलासा नही किया गया है शुभ मुर्हूत में होगी बताया गया है । चलचित्र में नृत्य निर्देशन इसी चलचित्र की सह निर्माता और अधिक म्यूजिक भिडियो में निर्देशन कर चुके है सफल मोडल तथा नृत्य निर्देशन की रुप में अपनी एक अलग पहिचान रही है राजन कुमार बैश्य भी रहेगे निर्णय किया गया है । पिछली समय में अधिक चलचित्र बनने की बात भी चल रही है यह चलचित्र ने बक्स अफिस की साथ दर्शकों की मन जीतने की प्रतिबद्व्रता निर्माण पक्ष ने किया है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...

You may missed

%d bloggers like this: