Sun. Feb 23rd, 2020

सपना चाैधरी के ठुमके, देखने वाले पलक झपकाना भूल गए .

 

सपना चौधरी ने अपने ठुमकों से एक बार फिर गरदा उड़ाकर रख दिया है. भोजपुरी पंजाबी -हरियाणवी सिनेमा में तहलका मचाने के बाद बॉलीवुड में एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही सपना चौधरी  के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा रखा है. सपना चौधरी इस वीडियो में पीटीसी पंजाबी अवार्ड्स में स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं और ‘तेरे ठुमके सपना चाैधरी पर धमाल मचा रखा है. सपना चाैधरी इस हरियाणवी सॉन्ग पर कमाल का डांस कर रही हैं और गाउन में जमकर धमाल मचा रही हैं. सपना चौधरी ने एक बार फिर दिखा दिया है कि वे स्टेज की क्वीन हैं.

सपना चौधरी  स्टेज पर इतना शानदार डांस कर रही हैं कि ऑडियंस में बैठे जीतेंद्र और राकेश रोशन अपनी पलक झपकाना तक भूल जाते हैं, ऐसे में कॉमन ऑडियंस का हाल तो समझा ही जा सकता है. वैसे भी स्टेज पर सपना चौधरा का अंदाज एकदम जुदा होता है. सपना चौधरी की यही खासियत उन्हें कुछ हटकर बनाती है. तभी तो सपना चौधरी हिंदी समेत क्षेत्रीय भाषाओं में भी अपना सिक्का जमा रही हैं.

सपना चौधरी  ने भोजपुरी  फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में स्पेशल नंबर किया था, और इस सॉन्ग को काफी पसंद भी किया गया था. सपना चौधरी जितनी बेबाकी के साथ स्टेज पर नजर आती हैं, उतनी ही बेबाक वे असल जिंदगी में भी हैं. कुछ दिन पहले उनके वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में बहुत ही खुले और बेबाक अंदाज में बात की थी. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं.
मचा रही हैं. सपना चौधरी ने एक बार फिर दिखा दिया है कि वे स्टेज की क्वीन हैं.

एनडीटीवी से
Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: