Fri. Mar 29th, 2024

नेपालगन्ज में नगर स्तरीय माबि शिक्षकों के लिये पुर्नताजगी तालीम शुरु

नेपालगन्ज ( बाँके) पवन जायसवाल ।
नेल्टा बाँके की सहजीकरण और प्याब्सन नगर की समन्वय में नगर स्तरीय विभिन्न माबि के बिद्यालय के शिक्षकों को अभिमुखिकरण शिक्षा तालीम केन्द्र भैरहवा की आयोजन में फाल्गुन ४ गते से ६ दिनों के लिये पुर्नताजगी तालीम नेपालगन्ज में शुरु हुआ है ।
सो तालीम नेल्टा बाँके के अध्यक्ष होमराज खड्का की सभापत्वि में, नेपालगन्ज प्याब्सन के नगर अध्यक्ष बिकास बज्राचार्य प्रमुख अतिथि में, अतिथियों में मोर्डन पब्लिक स्कुल के प्राचार्य खड्ग बहादुर बोहरा, प्याब्सन नेपालगन्ज के सचिव मान बहादुर थापा, नेल्टा बाँके के उपाध्यक्ष तर्क खत्री, सचिव कमल घर्ती रहें ।
कार्यक्रम में नेल्टा के सन्जिव सिङनल ले स्वागत किया था । अतिथि खड्ग बहादुर बोहरा ने इस प्रकार की पुर्नताजगी तालीम शिक्षकों काो देने से अपडेट होत रहते है । आज की समय में तालीम बहुत ही जरुरी रहता है और तालिम समय समय शिक्षकों को देना आवश्यक रहा है इस तालीम से जाने की बाद में हमारे शिक्षकों ने अपनी बिद्यालय में लागू जरुर करेंगे बिश्वास है । प्रमुख अतिथि प्याब्सन नगर अध्यक्ष बिकास बज्राचार्य ने यह तालीम के बारे में और नगर प्याब्सन ने नगर में विभिन्न उपलब्धीमुलक कार्यक्रम करते आ रही है और यह तालीम के लिये कैसे सहकार्य किया उस के बारे में जानकारी कराया तालीम ने शिक्षकों को मात्र न होकर बिद्यालय को भी फाईदा होगी बताया । नगर स्तरीय बिभिन्न २५ माबि के शिक्षकों सहभागिता रही है नेल्टाका के सह सचिव हेमन्तराज काफ्ले ने जानकारी दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: