Sun. Oct 20th, 2019

नेपालगन्ज ब्रिटिश स्कूल में निःशुुल्क स्वास्थ्य शिविर में स्वास्थ्य परीक्षण की गई

नेपालगन्ज (बाँके) पवन जायसवाल । बाँके जिला के नेपालगन्ज उपमहानगरपालिका वार्ड नं. १९ सुर्जीगावँ शान्तिनगर में रही ब्रिटिश ईंग्लिश बोर्डिङ स्कूल में फाल्गुन ३ गते निःशुुल्क स्वास्थ्य शिविर में ३ सौ से अधिक लोगों की स्वास्थ्य की परीक्षण की गई ।
ईको हिमालयन ईन्टरनेशनल भक्तपुर के आयोजन में तथा ब्रिटिश ईंग्लिश बोर्डिङ स्कूल की सहकार्य में निःशुुल्क स्वास्थ्य शिविर की आयोजन किया गया था ।
नेपालगन्ज उपमहानगरपालिका वार्ड नं. ४ वडाध्यक्ष मोहम्मद सफीक बेहना के प्रमुख आतिथ्य में एक दिवसीय निःशुुल्क स्वास्थ्य शिविर में कार्यक्रम किया गया था | वडाध्यक्ष मोहम्मद सफीक बेहना ने स्वास्थ्य ही धन है हम स्वास्थ रहने के लिये आहार और व्यबहार में भी ख्याल रखना एकदम जरुरी है और नियमित हर ब्यक्ति को योगा करना जरुरी है बताया आतिथियों में बिद्यालय संचालक समिति के अध्यक्ष निरज शाह, अभिभावक कुल प्रसाद शर्मा लगायत लोगों की उपस्थिति रही थी ।
वह शिविर में काठमाण्डांै वरिष्ठ प्राकृतिक चिकित्सक डा. दिपक प्रसाद चौलागाई और डा.मानव चाम्लिङ राई ने स्वास्थ्य परिक्षण की साथ साथ औषधि भी निःशुल्क वितरण किये थे । वह शिविर में सुर्जीगावँ, विकास नगर, प्रगतिनगर, कारकाँदौ की भुजई गावँ नजदीक, सल्यानीबाँग लगायत जगाह से आये हुये ब्यक्तियों की मेसिनद्वारा सम्पूर्ण शरीर की चेक जाँच किया गया था शिविर में स्कूल के शिक्षककों रेखा शाहा, मायागिरी, सुरेन्द्र चलाउने, हुमा सोम, खुमा शाहा, पार्वती बिक, फूल कुमारी चौधरी, लोकेन्द्र थापा लगायत लोगों ने शिविर में सहयोग किया और शिविर में स्थानीयवासी बालबालिका तथा बृद्धबृद्धाओं ने अपनी अपनी स्वास्थ्य की परीक्षण कराया था स्कूल के प्रिन्सिपल हेमन्तराज काफले ने जानकारी दी ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *