Thu. Jul 9th, 2020

माधव नेपाल बालुवाटार से नाराजगी के साथ वापस

काठमाडौँ–

पिछले समय सत्तारुढ नेकपा में अध्यक्ष पुष्पकमल दाहाल प्रचण्ड की एक अन्तवार्ता ने हलचल पैदा कर दी है । प्रचण्ड की अन्तवार्ता के बाद प्रधानमन्त्री एवं अध्यक्ष केपी शर्मा ओली भी तनाव में हैं ।

पार्टी एकता क।ने के समय सम्झौता हुए पाँच बुँदे सहमति के चौथे बुँदा के विषय को लेकर प्रचण्ड की अभिव्यक्ति से उत्पन्न तरंग के बाद नेकपा के शीर्ष नेता अलग अलग बैठक करहे हैं ।

यह भी पढें   चीन में एक झील में बस गिरने से 21 लोगों की मौत

इसी क्रम में रविबार बालुवाटार मै. एक रोचक घटना घटी है । स्रोत के अनुसार प्रधानमन्त्री ओली ने वरिष्ठ नेता माधव कुमार नेपाल को भेटवार्ता के लिए बालुवाटार बुलाया था । रविवार सुबह प्रधानमन्त्री ओली ने माधव नेपाल को ‘इमरजेन्सी कह कर फोन किया और आने को कहा ।
अपने निवास में भेटघाट में व्यस्त नेता नेपाल ने कहा कि दो घंटे के बा द आता हूँ। इसके बाद वो वहाँ पहुँचे तथा प्रधानमंत्री का २५ मिनट तक इंतजार भी किया । पर प्रधानमंत्री ओली ने नेपाल से मुलाकात नही की । इस पर नाराज होकर माधव नेपाल वापस लौट गए ।

यह भी पढें   इंडोनेशिया में नाव डूबने से दो की मौत, सात लोग लापता

इससे पहले मंसिर २२ गते भी प्रधानमन्त्री ओली के बैठक समय में शुरु नही होने पर नेता नेपाल के नेतृत्व में सचिवालय के चार शीर्ष नेता न्े सचिवालय के बैठक क्ँ बहिष्कार किया था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: