Sat. Oct 5th, 2019

बाँके जिला के डुडुवा गावँपालिका में स्वास्थ्य शिविर सम्पन्न

नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल । बाँके जिला के डुडुवागावँपालिका में मुख्यमन्त्री ग्रामीण विकास कार्यक्रम अन्तर्गत अषाढ २१ शनिवार को स्वास्थ्य शिविर की आयोजन किया गया ।
मुख्यमन्त्री ग्रामिण विकास कार्यक्रम सिफारिस तथा कार्यान्वयन समिति डुडुवा गावँपालिका की आयोजन में सम्पन्न हुआ स्वास्थ्य शिविर में ३ सौ ३१ लोग बिमारी की प्याथोलोजी जाँच की साथ सिाथ स्वास्थ्य परिक्षण किया गया था ।
डुडुवागावँपालिका वार्ड नं.–२ स्वास्थ्य चौकी में आयोजन किया गया वह शिविर में ४ लोग विशेषज्ञ डाक्टरों की सहभागिता रही थी । वह शिविर में फिजिशियन डा. प्रकाश नाग, मृगौला तथा मुत्ररोग विशेषज्ञ सर्जन डा. प्रवीण गुप्ता, बालरोग विशेषज्ञ डा. अनुपसिंह रन्होत्रा और एमबिबिएस डा. अस्मिता गौतम लगायत लोगों ने बिमारियों की चेकजाँच की थी ।
चेक जाँच करने के बाद में बिमायिों को दवा भी वितरण किया गया था समिति के सदस्य शकील अहमद खान ने जानकारी देते हुये आगामी दिनों में भी जनता की प्रत्यक्ष सरोकार के विषय में कार्यक्रम संचालन करने के लिये निरन्तर प्रयास जारी रखने के लिये बताया ।
इसे पहले भी असाढ महीनें के १४ गते शनिवार को डुडुवागावँपालिका वार्ड नं.–५ में आयोजन किया गया शिविर में २ सौ ३० लोग बिमारियों की चेकजाँच किया गया था ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *