Sat. Aug 24th, 2019

कामेडी शाे के दाैरान ही कामेडी कलाकार की माैत, दर्शक अभिनय समझ कर बजाते रहे ताली

आबूधाबी।

भारतीय मूल के एक स्टैंडअप कॉमेडियन की दुबई में मौत हो गई। 36 साल के मंजूनाथ नायडू एक शो में स्टैंडअप कॉमेडी कर रहे थे, तभी खचाखच भरी भीड़ के सामने तनाव और बेचैनी के कारण मंच पर ही उनकी मौत हो गई। दर्शक समझे कि यह भी अभिनय का एक हिस्सा और ताली बजाते रहे।

खलीज टाइम्स की खबर के अनुसार मंजूनाथ नायडू को मंच पर दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उनकी मौत हो गई। पहले उन्होंने बेचैनी की शिकायत की और बगल में रखी बेंच पर बैठ गए उसके बाद वे मंच पर गिर पड़े। वहां बैठे दर्शकों को लगा कि यह भी उनके कॉमेडी का एक हिस्सा है।

मंजूनाथ नायडू का जन्म अबूधाबी में हुआ था लेकिन बाद में वह दुबई में बस गए। अचानक हुए हादसे से उनके दोस्त सदमे में आ गए। उनके साथी कॉमेडियन कॉमेडियन मिकदाद दोहदवाला के मुताबिक शो में उनका नंबर आखिरी था। वे मंच पर गए और अपनी कहानियों से लोगों को हंसा रहे थे। वे अपने पिता और अपने परिवार के बारे में बात कर रहे थे।
फिर उन्होंने एक कहानी सुनाई कि वे कैसे तनाव और बेचैनी से गुजरे। कहानी सुनाने के एक मिनट के भीतर ही वे गिर पड़े। दोस्त ने बताया कि दर्शकों को लगा कि वे अभिनय कर रहे हैं। उन्होंने इसे मजाक के तौर पर लिया।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *