Sun. Aug 18th, 2019

डुडुवा गावँपालिका के मोहनराम मिश्र और तीर्थराम वर्मा ने युवा क्रिकेटरों को एक महीने का तन्खा सहयोग किया

नेपालगन्ज,(बाँके) पवन जायसवाल । बाँके जिला के डुडुवा गावँपालिका वडा नं. ६ हिरमिनिया के वडाध्यक्ष मोहनराम मिश्र और वडासदस्य तीर्थराम वर्मा ने युवा क्रिकेट टीम को श्रावण १७ गते शुक्रवार को अपनी एक –एक महीने का तन्खा सहयोग प्रदान किया है ।
इसी श्रावण महीने के अन्दर में ही सञ्चालन होने जा रहा डुडुवा गावँपालिका टी–ट्वान्टी क्रिकेट प्रतियोगिता की तयारी करने के उद्देश्यों से ६ नं.वडा के वडाध्यक्ष मोहनराम मिश्र ने २० हजार रुपैया का चेक हस्तान्तरण किया है ।
उन्हों ने डुडुवा गावँपालिका टी–ट्वान्टी क्रिकेट प्रतियोगिता में आवश्यक पडनेवाली ब्याट, प्याड, बल लगायत की क्रिकेट सामग्री खरीद करने के लिये टीम के कप्तान शिवम सिंह चौहान और उपकप्तान हंसराज सिंह को श्रावण १७ गते शुक्रवार को अपने एक महीनें का तलब प्रदान किया है ६ नं. वडा कार्यालय के सचिव शिवकुमार मौर्य ने बताया ।
वह डुडुवा गावँपालिका टी–ट्वान्टी क्रिकेट प्रतियोगिता में ६ वडा के क्रिकेट खेलाडियों की सहभागिता होगी इस लिये वह प्रतियोगिता की उपाधि हासिल करने के लिये वडा कार्यालय पूर्ण तयारी की साथ लगी है वडाध्यक्ष मोहनराम मिश्र ने बताया । अइसे ही प्रतियोगिता की तयारी में रहें युवा क्रिकेट टीम को उसी ६ नं.वडा के वडासदस्य तीर्थराम वर्मा ने भी खुशी होकर और खेलाडियों की हौसला बढाने के लिये उन्हों ने भी टोपी और नास्ता, अभ्यास करने में सहजता हो इस लिये ७ हजार रुपैयाँ प्रदान किया है ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *