Sun. Aug 18th, 2019

टोरड़ी को हत्या करने की धमकी भरा पत्र, पुलिस आयुक्त को दिया ज्ञापन


50 करोड़ का प्रलोभन एडीषनल एस. पी. की मौजूदगी मे फिर दिया
जयपुर भारत-नेपाल के बहुआयामी सम्बन्धों को बढाने भारत के सम्मान मे 22 राष्ट्रो का नेतिक समर्थन प्राप्त करने वाले नेपाल सरकार के प्रथम व वर्तमान उपराष्ट्रपति के विषिष्ठ सलाहकार एंव बैक आफ इंग्लैण्ड गर्वनर प्रत्याषी महावीर प्रसाद टोरडी को प्रत्याषी प्रतिस्पर्धा से हटने की धमकी एक बार फिर 12 अगस्त को मिली धमकी भरा संदेष मो. 6378575808,8619322674 से आया और कहा कि बात नहीं मानने पर 15 अगस्त को हत्या हो जायेगी दिनांक 12 अगस्त को सबसे पहले मो. 6378575808 से पाँच्यावाला व्यापार मण्डल अध्यक्ष के मोबाइल 9929707531 पर संदेष आया कि महावीर प्रसाद टोरडी को विष्वास मे लेकर बैकं आफ इंग्लैण्ड गवर्नर प्रत्याषी की दावेदारी से नाम वापिस लेने के लिए प्रयास करो नही तो 15 अगस्त को हत्या कर दी जायेगी दूसरा कल मो. 6378575808 से निजी सचिव एडवोकेट आर.एस.शर्मा के पास 9314513692 पर आया कि समझने मे समझदारी है नही ंतो अन्जाम बुरा होगा 20 जून को बात मान लेते ता दूबारा फोन नहीं करना पडता तीसरा फोन मो. 8619322674 से निजी सचिव के फोन 9314513692 पर आया और कहा कि प्रतिस्पर्धा से हटाने के लिए राजनेताओ, मिडिया हाऊस ने अन्य प्रत्याषी से इकरार किया है।

Vivek sigh jadon

प्रतिस्पर्धा से तो हटना ही पडे़गा 50 करोड़ रूपये जो मिडियाहाऊस, राजनेता उद्योगपति मिलकर दे रहे है लेने मे ही जीवन सुरक्षित है। पाँच्यावाला व्यापार मण्डल अध्यक्ष द्वारा षड्यन्त्र का पर्दा फाष करने पर महावीर प्रसाद टोरडी सुरक्षा की दृष्टि से जयपुर से बाहर जा चुके है निजी सचिव एडवोकेट आर.एस.शर्मा ने बताया कि टोरडी की हत्या की फिर धमकी प्राप्त होने पर पुलिस आयुक्त जयपुर को षिकायत पत्र प्रेषित करते हुये मांग की गई है। षिकायत पत्र की जांच उच्च अधिकारीयों से कराकर षड्यन्त्र मे सम्मिलित सभी व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाई की जावे। पूर्व मे भी 20 जून को 50 करोड का प्रलोभन देकर बैक आफ इंग्लैण्ड गर्वनर प्रत्यासी की प्रतिस्पर्धा से हटने का दबाव बनाया था जिस की षिकायत वैषाली नगर जयपुर मे की गई है निजी सचिव एडवोकेट आर.एस.शर्मा ने बताया कि दिनांक 11 अगस्त 2019 को निवारू रोड़ पर एक कार्यक्रम मे महावीर प्रसाद टोरडी़ सम्मिलित हुये थे उसी कार्यक्रम मे एडिषनल ए.सी.पी. भी उपस्थित थे अनजान व्यक्ति ने चोखी ढाणी में डिनर कराने का आग्रह किया अनजान व्यक्ति की भाषा आंमन्त्रित करने की सही नही होने के कारण जा नहीं सके यह भी एक षड्यन्त्र हो सकता है कि रात्री भोजन मे चोखी ढाणी में जहर खिलाकर हत्या करने का प्रयास हो उपरोक्त फोन से पूर्व मे राजु नाम के व्यक्ति के वाट्सप पर भी मैसेज करके चेतावनी दी है प्रमोद कुमार शर्मा के मोबाइल पर भी धमकी देते हुये कहा कि 50 करोड़ रूपये लेकर हटने मे ही फायटा है नही तो हत्या होना निष्चित है।

Rup chandra Gujar

निजी सचिव आर.एस.शर्मा ने बताया कि आंषका के चलते हुये पुलिस थाना करधनी को कार्यक्रम भेजा था। जिस पर सुरक्षा की कोई व्यवस्था नही कि गई समारोह मै एडीषनल एस.पी. की मौजूदगी मै अनजान व्यक्ति अतिथियों तक सम्पर्क करना एक जांच व चिन्तन का विषय है।

Sanjay sharma
Vinod Mshal
Add. S.P. Bajrang singh sekhavat

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *