Sat. Aug 15th, 2020

रुपंदेही में एक बेटे ने मां-बाप को मौत के घाट सुला दिया

  • 6
    Shares

रुपन्देही, 6 दिसम्बर ।

भैरहवा, रूपन्देही जिला ओमसतिया गांव पालिका बड़ा नंबर 4 बालापुर स्थित एक बेटे ने धार हतियार से माँ और बाप को शुला दिया मौत की घाट ।

गोरख यादव (पाचु )उम्र 28 साल ने अपने पिता नारायन यादव उम्र 75 साल ,माता ठगना देवी यादव उम्र 70 को धार धार हतियार से मौत के घाट उतार दिया

 

गोरख के बड़े भाई जोगिन्दर यादव 52 वर्ष ने बताया है कि घरेलु पखुवा से प्रहार कर माता और पिता को मौत घात सुलाने के बाद मेरे ऊपर प्रहार करने से दोनों हाथ और सरीर में कई जगह में काफी गहरी चोटे आई है और 10 दिनों से मेरे भाई गोरख यादव का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था ।

 

भतीजा जोखन यादव 28 साल ने बताया है की बाबा, दादी के उपर पखुवा से प्रहार कर दोनों को मृत्यु के घाट सुलाने के बाद मेरे पिता जोगिन्दर यादव के उपर धार हतियार से प्रहार कर रहे तभी मैं छुड़ाने गया तभी मेरे ऊपर भी प्रहार किये जिससे गले एवम् सरीर में गहरी चोट आई है

 

जिल्ला प्रहरी कार्यालय रुपन्देही डिएसपी खड्ग बहादुर खत्री ने बताया है की मृतक शव को पोस्टमारटम के लिए भीम अस्पताल में रखा गया है । पोस्टमारटम हो जाने के बाद परिजन को सौप दिया जायेगा और गोरख यादव को प्रहरी के नियन्त्रण ले लियागया है  और उसपर अनुसन्धान किया जा रहा है।

यह भी पढें   15 अगस्त सिर्फ जश्न का नहीं आत्ममंथन का भी दिन : डॉ नीलम महेंद्र
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
Copyright © All rights reserved.