Tue. Jan 21st, 2020

ढोंगका खोल ओढे कामचोर मन्त्रीयोंका खुला पोल

  • 144
    Shares

मनोज बनैता, सिरहा, ११ जनवरी । प्रदेश २ के वन राज्य मन्त्री सुरेश मन्डल ने प्रदेश सरकारके कुछ मन्त्रीयों पर साधा निशाना और कहा कि ” काम न काजका दुस्मन अनाजका” कहावत प्रदेश २ मे चरितार्थ होते दिखरहा है । प्रदेश सरकारके कामकाज मे एक तिन्का भि नहि तोडनेवाले असफल मन्त्रीसब महगा और लकजरी गाडी किन्नेके अस्वस्थ्य प्रतिस्पर्धामे लगा है ।

मन्डल मन्त्री के अनुसार सिर्फ एक बर्ष पहले मात्र खरिदेहुवे गाडी अभी भी दुरुस्त अवस्थामे होनेके वाद भी मन्त्रीसब नंए गाडीके नशेमे चुर है । एक वर्ष बिते गाडीयों के अवस्था अच्छा कन्डिसन मे होनेके वावजुद भी कुछ मन्त्रीगण नंए गाडीके लिए पम्फलेट और ब्रोसर जम्मा कर खरिदनेके फिराकमे है । हाल उन सबके पासरहे गाडीयोके बक्यौता रकम तिर्ना अभी भी बाकी है ।

राज्यमन्त्री मन्डल के कहा है कि दुसरा चौमासिक बित्नेवाला है मगर हाल तक कुछ भी नयाँ योजना और कार्यक्रम समेत बनानेमे असक्षम मन्त्रीगण महत्वाकांक्षा के सागरमे डुवे है । गत आ.ब.का उपभोक्ताओं का समस्या समाधान करने के रास्ते जानेके समयमे कुछ मन्त्रीगण प्रदेश और जनताका पैसा फजुल खर्च करने मे जुटे है । मन्त्री मन्डल ने चिन्ता जताते हुवे कहाँ है कि हमारे प्रदेशके कुछ मन्त्री राज्यमन्त्रीसबसे छल करके और भ्रष्ट कर्मचारीयों के साथ पारहा है जो बहुत हि चिन्ताजनक है ।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: