Tue. Aug 11th, 2020

प्रधानमंत्री ओली ने किया देश को सम्बोधन

  • 515
    Shares

प्रधानमन्त्री केपी शर्मा ओली ने पार्टी के  विवाद को आन्तरिक मामला बताया हे और कहा है कि यह समाधान हो जाएगा पर अभी सभी कव जनता के जीवन की रक्षा के लिए काम करना चाहिए ।

शुक्रबार टेलिभिजन सम्बोधन के द्वारा प्रधानमन्त्री ओली ने बाढ तथा पहिरो के कारण ३१ लोगों की जान जाने तथा  ३४ लोगों के लापता होने की बात कही । उन्होंने कहा कि सरकार उद्धार की पूरी कोशिश कर रही है इसमें कोई कमी नही की जाएगी ।  साथ ही कहा कि कोरोना का संकट अभी नहीं टला है । यदि समुदाय में संक्रमण फैला तो स्थिति भयावह हो जाएगी । इसलिए सामाजिक ददूरी तथा मास्क का प्रयोग करने की बात पर बल दिया । पार्टी विवाद के विषय मे‌ कहा कि यह स्वाभाविक है । पार्टी के भीतर यह सब होता है । हम इसे बातचीत से सुलझा लेंगे ।

 

यह भी पढें   फिल्म अभिनेता संजय दत्त मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

कतिपय में राजनीतिक स्थिरता, स्थायित्व और स्थापित प्रणाली के प्रति चिन्ता पर कहा कि , ‘मैं आश्वस्त करना चाहता हूँ, आम नेपाली के प्रति आपसी एकता बढाने, संघीय लोकतान्त्रिक गणतन्त्र की रक्षा करना, राष्ट्रीय स्वाभिमान उपर उठाना, देश की सार्वभौमसत्ता और भौगोलिक अखण्डता अक्ष्युण रखने के लिए मेरी ओर से दृढ अडान और हद तक का प्रयास जारी रहेगा ।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: