Thu. Mar 28th, 2024

जनकपुर मे राखी बाँधवाने आये भारतीय नागरिक की हत्या

murderकैलास दास,जनकपुर, साउन २७ । धनुषा के भोइल में एक युवक को अज्ञात समूह ने गोली मार कर हत्या कर दीया है ।
मंगलवार को सुबह १०: ३० बजे अज्ञात समूह ने एक  भारतीय नागरिक को गोली प्रहार कर हत्या किया और अपाची मोटरसाइकल लेकर फरार हो गया । मृतक भारत के मधुवन्नी खजौली निवासी वर्ष ३३ का सुभाष गोईत था । धनुषा का प्रहरी नायब उपरीक्षक दिलीप घिमिरे ने जानकारी दी है ।

युवक धनुषा के चोरा कोयलपुर में अपनी वहन के यहाँ राखी बाँधवाने आया था । वह अपने वहन के घर से भारत जाते समय में उन्हे गोली दाग कर हत्या कर दीया गया है ।
घटना पश्चात पुलिस ने चौतर्फी नाकाबन्दी करके दर्जनो संख्या में मोटरसाइकल नियन्त्रण में लिया था और छानबिन के बाद सभी को छोड दीया है ।

हत्या में माउजर पेस्तोल में ७ एमएम का गोली इस्तेमाल किया गया  है । हत्या की जगह गोली के खोका पुलिस ने बरामद की है । अज्ञात समूह नजदीक से छाती में गोली प्रहार किया था । मृतक के शव परीक्षण कर  मंगलवार ही परिवारजन को जिम्मा लगा दिया गया है । घटना के छानवीन प्रक्रिया चल रही है धनुषा प्रहरी ने जानकारी दी है ।

कहते हैं वहन भाई के कलाई पर दीर्घायु की कामना के लिए रक्षा सूत्र  बाँधते है । जिससे भाई का आयु बढे । लेकिन आज हतियार धारी समूह ने इस परम्परा पर बहुत बडा अघात कीया है ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: