Sat. Feb 24th, 2024

नेपाल आयल निगम के ५४वीं वार्षिकोत्सव पर रक्तदान कार्यक्रम

नेपालगन्ज / बाँके) पवन जायसवाल । नेपाल आयल निगम लिमिटेड अपनी ५४वीं वार्षिकोत्सव के उपलक्ष्य में  पौष २४ गते आयोजित रक्तदान कार्यक्रम में १ सौ ५१ स्वयंसेवी रक्तदान लोग रक्तदान किये थे ।



नेपाल आयल निगम लिमिटेड कार्यालय टेकु की प्राङ्गण में आयोजित वह रक्तदान कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रुप में नेपाल स्वयंसेवी रक्तदाता समाज के केन्द्रीय अध्यक्ष एवं नेपाल के सर्वाधिक रक्तदाता,“रक्तदाता सम्राट,“राष्ट्रीय रक्त नायकरगत महानायक लगायत अन्य बिभिन्न बिभूषणों से  बिभूषित हुये स्वयंसेवी रक्तदाता प्रेमसागर कर्माचार्य के उपस्थिति में नेपाल आयल निगम लिमिटेड के नायब कार्यकारी निर्देशक ई. बीरेन्द्र गोईत ने पानस में दीप प्रज्वलन करके कार्यक्रम उद्घाटन किया था ।

इसी तरह नेपाल आयल निगम लिमिटेड ने विगत एक दशक पहले से अपनी प्रत्येक वार्षिकोत्सव की अवसर पर रक्तदान कार्यक्रम की आयोजन करते आ रही है । ५४ वीं वार्षिकोत्सव की उपलक्ष्य में आयोजित रक्तदान कार्यक्रम में १ सौ ५१ स्वयंसेवी रक्तदाताओं ने रक्तदान किया था कार्यक्रम के संयोजक बिकास बखती ने जानकारी कराया ।

वह रक्तदान कार्यक्रम में बिशिष्ट अतिथि के रूप में आमन्त्रित रहे १ सौ ७६वीं  पटक रक्तदान कर चुके प्रेमसागर कर्माचार्य ने निगमद्वारा आगामी दिनों में कम्म से कम वर्ष में दो पटक रक्तदान कार्यक्रम की आयोजन करने के लिये सुझाव देते हुये स्वयंसेवी रक्तदाताओं को प्रमाणपत्र और माया की चिनो पानस उपहार प्रदान किया था ।

कार्यक्रम की समापन में वह कार्यक्रम में प्राविधिक सेवा प्रदान कर रही केन्द्रीय रक्त संचार सेवा को नेपाल आयल निगम लिमिटेड की ओर से प्रशंसापत्र प्रदान किया गया था । नेपाल आयल निगम लिमिटेड को भी केन्द्रीय रक्त संचार सेवा ने रक्तदान कार्यक्रम आयोजन करके सफलता की साथ सम्पन्न किया इस लिये प्रशंसापत्र प्रदान किया था ।

गत वर्ष ५३ वीं वार्षिकोत्सव की अवसर पर आयोजित रक्तदान कार्यक्रम में १ सौ ३१ रक्तदाताओं ने रक्तदान किये थे ।



About Author

यह भी पढें   आज का मौसम...काठमांडू में छिटपुट बारिश होने की संभावना
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: