Sat. Mar 2nd, 2024

बुढ़ीगंडकी जलविद्युत परियोजना का निर्माण तत्काल शुरू किया जाएगा : प्रम प्रचंड

काठमान्डू. 5 फरवरी 24



प्रधान मंत्री पुष्प कमल दहाल ‘प्रचंड’ ने गोरखा के जन प्रतिनिधि को आश्वासन ददिया है कि गोरखकली रबर उद्योग और बुढ़ीगंडकी जलविद्युत परियोजना का निर्माण, जो बंद हैं, तुरंत आगे बढ़ाया जाएगा।

बारपाक सुलिकोट गाँव  पालिका के अध्यक्ष बिष्णु प्रसाद भट्ट ने बताया कि रविवार शाम बालुवाटार पहुंचे विभिन्न ग्राम प्रधानों, उप प्रधानों और अन्य जन प्रतिनिधियों से मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव के दौरान किये गये वादों को पूरा किया जायेगा.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री दहाल के साथ बैठक में गाँव पालिका के प्रमुखों ने अपनी-अपनी नगर पालिकाओं की स्थिति और विकास की योजनाओं और जरूरतों के बारे में जानकारी दी. अध्यक्ष भट्ट ने कहा, ”प्रधानमंत्री के साथ चर्चा में हमने ग्रामीण नगर पालिका की ओर से यह मुद्दा उठाया है.” उन्होंने जन प्रतिनिधि द्वारा उठाए गए मुद्दे पर ध्यान केंद्रित करते हुए अपनी राय व्यक्त की.

चर्चा में प्रधानमंत्री ने बताया कि राष्ट्रीय गौरव की परियोजना बुढ़ीगंडकी जलविद्युत परियोजना का निर्माण तत्काल शुरू किया जा रहा है. उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री बुढ़ीगंडकी परियोजना के निर्माण में तेजी लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं.” उन्होंने कहा, ”हमें विश्वास है कि अब परियोजना के निर्माण में तेजी आएगी.”



About Author

यह भी पढें   लुम्बिनी प्रदेश का अधिवेशन आज से शुरु
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: