Mon. May 27th, 2024

गोदावरी में आज से एमाले प्रतिनिधि परिषद् बैठक, २४०० सदस्य सहभागी होंगे

फाईल तस्वीर

काठमांडू, २० अप्रील । नेकपा एमाले प्रतिनिधि परिषद् बैठक आज शनिबार से शुरु होने जा रही है । ललितपुर गोदावरी स्थित सनराइज सभाहल में अपरान्ह ११ बजे भव्य उद्घाटन की तैयारी है । पार्टी अध्यक्ष केपीशर्मा ओली बैठक का उद्घाटन करेंगे । एमाले स्रोत अनुसार परिषद् बैठक में २ हजार ४ सौ ५४ सदस्य सहभागी होंगे ।
चितवन में सम्पन्न पार्टी महाधिवेशन के बाद पहिली बार परिषद् बैठक होने जा रहा है । पार्टी जीवन में महाधिवेशन सबसे बड़ी सभा होती है, उसके बाद सबसे बडी सभा प्रतिनिधि परिषद् है । मिसन ग्रासरुट, झुलाघाट–चिवाभञ्याङ संकल्प यात्रा और देशव्यापी अभियान सम्पन्न करने के बाद एमाले ने प्रतिनिधि परिषद् बैठक आह्वान किया है । बैठक में पार्टी अध्यक्ष केपीशर्मा ओली और महासचिव शंकर पोखरेल की ओर से सांगठनिक प्रतिवेदन पेश करने की कार्यक्रम है ।
इसीतरह एमाले की केन्द्रीय अनुशासन आयोग, केन्द्रीय लेखा आयोग, केन्द्रीय निर्वाचन आयोग और केन्द्रीय सल्लाहकार परिषद् की ओर से भी प्रतिवेदन पेश करने की तैयारियां है । बैठक दो दिन तक चेलगी । एमाले ने कहा है कि पार्टी नीति, कार्यक्रम और नेतृत्व की कार्यशैली समीक्षा के लिए बैठक महत्वपूर्ण होनेवाला है ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: