Tue. Jul 16th, 2024

जनता को केन्द्र में रखकर काम करेंगे – अध्यक्ष ओली



काठमांडू, असार २६  – बुधवार पार्टी केन्द्रीय कार्यालय में पार्टी सचिवालय की बैठक को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष ओली ने कहा कि हम जनता को केन्द्र में रखकर काम करेंगे । जनता की इच्छा को ध्यान में रखा जाएगा । मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर भी उन्होंने बैठक में चर्चा की जिसमें उन्होंने स्पष्ट कहा कि मन्त्रालयों का बंटवारा नहीं हो पाया है ।
बैठक में उन्होंने स्पष्ट किया कि नेपाली कांग्रेस और नेकपा एमाले के बीच किसी भी मन्त्रालय का बंटवारा नहीं हुआ है । उन्होंने बताया कि पहले कौन कौन सरकार में सहभागी होते हैं ? उस अनुसार मन्त्रालयों का बंटवारा किया जाएगा ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस और एमाले को बराबर की हैसियत में मन्त्रालय मिलेंगे । अध्यक्ष ओली ने बताया कि सरकार में सहभागी होने के लिए अन्य राजनीतिक दलों को भी समटना होगा ।
अध्यक्ष ओली ने यह भी कहा कि राष्ट्रीय उत्पादन वृद्धि करने के लिए विशेष जोड़ दिया जाएगा । उन्होंने कहा कि उद्यमशिलता, कृषि में आधानुकीकरण और व्यवसायिकी करण, यान्त्रिकी करण में ध्यान देना आवश्यक है ।
उन्होंने उत्पादन के लिए पूर्वाधार विकास में ध्यान देने पर जोड़ दिया । उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि वो जनता को केन्द्र में रखकर काम करेंगे ।



About Author

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: