Fri. Mar 29th, 2024


हिमालिनी डेस्क
काठमांडू, १७ जून ।
संजय दत्त फिलहाल आगरा में अपनी आने वाली फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग कर रहे हैं । फिल्म में अदिती राव हैदरी उनकी बेटी के किरदार में हैं । जब उनसे पूछा गया कि क्या अदिती और आपकी बेटी त्रिशाला के बीच कोई समानता है । इस पर संजय ने कहा, हां, थोड़ी समानता तो है, लेकिन त्रिशाला एक्ट्रेस बनना चाहती थी और मैं उसकी टांगें तोड़ना चाहता था । लेकिन फिल्म में मैं यह काम नहीं कर रहा हूं ।

संजय ने बताया कि उनकी बेटी एक्टर बनना चाहती थी लेकिन मैं चाहता था कि वो अपना करियर फोरेंसिक साइंस में बनाए । मैंने अपना बहुत समय और एनर्जी उसकी पढ़ाई में लगाई है । मैं नहीं चाहता था कि वो एक्ट्रेस बने ।

संजय ने आगे कहा कि एक्टर बनना आसान नहीं है और त्रिशाला के लिए तो यह और मुश्किल हो जाता क्योंकि उसे अपनी हिंदी ठीक करनी होती । इस इंडस्ट्री में अमेरिकन इंग्लिश नहीं चलती । एक्टर बनना आसान नहीं होता । दूर से देखने पर यह आसान लगता है लकिन यह होता नहीं है ।
अपने बच्चों के साथ अपने रिश्ते के बारे में संजय ने बताया, बच्चों के साथ मेरा रिश्ता बहुत खूबसूरत है । मुझे याद है कि मेरे पापा मुझसे कहते थे कि मैं तुम्हारा दोस्त नहीं, पिता हूं । कुछ ऐसा ही मैं अपने बच्चों के साथ हूं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: