Mon. Oct 14th, 2019

कलयुगी टीचर की शर्मनाक हरकत, छात्राओं के साथ किया गंदा काम तस्बिरों मे देखें

एक कलयुगी टीचर ने अपनी स्‍टूडेंट्स को आपतिजनक तरीके से पकड़ रखा है। बताया जा रहा है कि इस टीचर ने बाकायदा इन छात्राओं के साथ फोटोशूट करवाया है और  बाद में इसे सोशल मीडिया में पोस्‍ट कर दिया। सोचिए जरा जिस देश में गुरु का दर्जा भगवान से भी बड़ा है, वहीं इस कलयुगी शिक्षक ने इस गंदी हरकत से गुरु और शिष्‍य की पराम्‍परा को तार तार कर दिया है। 

भारत में कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियों के चलते पिटती है हर चौथी औरत

इन तस्‍वीरों के वायरल होने के बाद इन स्टूडेंट्स के अभिभावकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बावजूद पुलिस ने अभी आरोपी शिक्षक को हिरासत में नहीं लिया है। ये तस्वीरें काफी आपत्तिजनक हैं आइए जानते है इस पूरे मामले के बारे में-

कौन है ये शख्‍स इस कलयुगी टीचर का नाम फेजुद्दीन लस्‍कर बताया जा रहा है। ये असम के हाईलाकंडी के काटलीछेड़ा के मॉर्डन हाई स्‍कूल में टीचर है। और इसी स्‍कूल की छात्राओं के साथ उसने ये शर्मनाक हरकत की है।

ये है फोटोशूट में

इस वायरल हुई फोटोशूट मे इस टीचर ने नाबालिग लड़कियों के साथ अश्‍लील हरकते करते हुए फोटोज सोशल मीडिया में शेयर की है। इन फोटोज में उसने अलग अलग छात्राओं के साथ फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में आरोपी शिक्षक छात्राओं को अश्लील तरीके से छूते हुए और उनको अपनी बांहों में भरे हुए दिख रहा है।

पूछताछ करके छोड़ दिया

इस फोटोशूट के बाद इस शिक्षक ने इन तस्वीरों को फेसबुक पर शेयर भी किया जिसके बाद से ही छात्राओं के अभिभावकों में काफी गुस्सा है। अभिभावकों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करके छोड़ दिया।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *