Tue. Apr 7th, 2020

VIDEO-पुलिस ने मॉडलके उतरवाए मॉडल के कपड़े..दिखाने को कहा प्राइवेट पार्ट्स..बनाया VIDEO

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मॉडल का बेहद अशलील वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इस मॉडल से जबदस्ती स्ट्रिप टीज करने को कहा जा रहा है। और जंजीरों से बंधी इस मॉडल को सबके सामने कपड़े उतारने को कहा जा रहा और उसे प्राइवेट पार्ट दिखने के लिए फोर्स किया जा रहा है। वहीं इन सबके बीच इस मॉडल का वीडियो भी बनाया जा रहा है। आप जानकर चौंक जाएंगे ये सब इस मॉडल के साथ पुलिस वालों ने किया और ये पूरी घटना पुलिस स्टेशन में घटी। जहां पुलिस वालों और कैदियों के सामने मॉडल के साथ ये हरकत की गई। वहीं ये वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया गया है।

यह भी पढें   भ्रष्टाचार विरुद्ध कदम उठाने के लिए फिल्मकर्मी खडका ने किया प्रधानमन्त्री से आग्रह

कैशरीन मार्टीन्स नाम की इस मॉडल से कोलंबिया पुलिस ने जो बर्बरता की है। जिसके बारे में जानने के बाद हर कोई हैरान है। आगे देखें इस मॉडल की तस्वीरें और जानें क्या है पूरा मामला और मॉडल ने इन पुलिस वालों को कैसे दिया जवाब-

बेशर्मी भरी हरकत कोलंबिया पुलिस की बेशर्मी भरी हरकत सामने आई है जो कैमरे में कैद हो गई।

अश्लील हरकत पुलिस ने मॉडल के साथ सरेआम न केवल अश्लील हरकत की, बल्कि उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह भी पढें   COVID19: मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की सोसायटी में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, अपार्टमेंट सील

प्राइवेट पार्ट्स दिखाओ पुलिसवालों ने मॉडल को जबरदस्ती कपड़े उतारने को कहा और कैदियों के सामने अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने को कहा।

बांध दिए हाथ-पैर मॉडल के उतरवाए कपड़े रिपोर्ट के मुताबिक मॉडल के एक हाथ को हथकड़ी से बांधकर से शराब पिलाया गया और उसके बाद उसे नशे की हालत में न्यूड डांस करने और अपने प्राइवेट पार्ट्स को दिखाने को कहा गया।

मजबूरी में किया सबकुछ 27 साल की कैथरीन मार्टिनेज नाम की मॉडल को मजबूरी में कैदियों और पुलिसवालों के सामने अपने कपड़े उतारकर न्यूड डांस करना पड़ा।

यह भी पढें   याद आरहिहै... हफ्तों से नहीं हुई पिता से मुलाकात, सलमान की सलीम खान संग थ्रोबैक फोटो वायरल
Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: