Thu. May 28th, 2020

Box Office: इस हफ़्ते सलमान खान की रेस 3, पहले दिन इतनी कमाई का अनुमान

मौका ईद का हो तो सलमान खान अपने फैन्स को एक मसाला फिल्मी तोहफ़ा ईदी के रूप में देते ही हैं। ये सिलसिला इस बार भी बना रहेगा जब शुक्रवार को उनकी फिल्म रेस 3 रिलीज़ होगी। सलमान खान के लिए ये फिल्म बॉक्स ऑफ़िस के लिहाज़ से बड़ी चुनौती मानी जा रही है।

कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूज़ा की फिल्म रेस 3 इस ईद का सबसे बड़ा और एकमात्र आकर्षण होगी क्योंकि कोई दूसरी फिल्म रिलीज़ नहीं की जा रही है। रेस 3 फुल-ऑन एक्शन मसाला है और इस हिट फ्रेंचाईजी की खासियत रही है कि फिल्म में ट्विस्ट और टर्न भी होते हैं, तो वो भी जरुर देखने मिलेंगे। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था तब 24 घंटे में एक करोड़ से अधिक लोगों ने देखा था। सलमान खान अपने फैन्स के लिए रेस 3 में वो सब कुछ लेकर आये हैं जो दर्शक चाहते हैं। मसलन स्टंट और खुला बदन। रेस 3 को 3 डी में भी रिलीज़ किया जाएगा, जो देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली फिल्म बताई जा रही है।

फिल्म रेस 3 को सेंसर बोर्ड ने कुछ मामूली बदलाव के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया है। करीब 140 करोड़ रूपये में बनी रेस 3 को देश भर में 4000 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया जा रहा है और इसके अलावा फिल्म दुनिया के कई देशों में भी रिलीज़ होगी।

यह भी पढें   क्राइम पेट्रोल एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने आत्म-हत्या की ।आखिरी स्टेटस, सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना ।

ट्रेड पंडितों के मुताबिक रेस 3 को 32 से 35 करोड़ रूपये की ओपनिंग लग सकती है। हालांकि फिल्म के गानों में अभी तक वो जान नहीं पकड़ी है, नहीं तो कलेक्शन के कुछ ज़्यादा होने की उम्मीद हो सकती थी। इस फिल्म को सलमान खान और रमेश तौरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं और जानकारी के मुताबिक रेस 3 की 130 करोड़ रूपये की सेटेलाईट राइट्स की डील की गई है।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
%d bloggers like this: