Wed. Jan 22nd, 2020

Box Office पर उरी…की बमबारी, 5 वें दिन की कमाई जानकर चौंक जाएंगे

 

मुंबई। विक्की कौशल स्टारर फिल्म उरी- सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का जो जबरदस्त धावा बोला है वो पांचवे दिन भी जारी रहा और इस कारण फिल्म 50 करोड़ रूपये की कमाई का आंकड़ा पार कर गई है।

लागत को एक झटके में पार कर अब बड़े मुनाफे की ओर बढ़ चली आदित्य धर की उरी- सर्जिकल स्ट्राइक ने अपनी रिलीज़ के पांचवे दिन यानि इस मंगलवार को करीब 9 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म की कुल कमाई अब 55 करोड़ 24 लाख रूपये हो गई है। इस शानदार प्रदर्शन के बाद विक्की कौशल की ये फिल्म इस हफ़्ते 70 करोड़ के आंकड़े को पार कर जायेगी इसकी पूरी उम्मीद है। वीकेंड तक 100 करोड़ रूपये मिल जाते हैं तो ये साल की पहली और अपने बजट में सबसे तेज़ 100 करोड़ रूपये कमाने वाली हाल के वर्षों में रिलीज़ पहली फिल्म होगी।

फिल्म ने आठ करोड़ 20 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी। फिल्म पिछले साल की 100 करोड़ी फिल्मों स्त्री, राज़ी और बधाई हो से भी तेज़ी से कमाई कर रही है l फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम लीड रोल में हैं। साथ ही परेश रावल, कीर्ति कुल्हरी और मोहित रैना का भी अहम् रोल है l एक सच्ची कहानी और देश प्रेम का जज़्बा दर्शकों को आकर्षित कर गया है। विक्की कौशल को इसी फिल्म से उनके करियर का सोलो के रूप में अब तक सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन लगा। वो नए जनरेशन के स्टार हैं, जिन्होंने रणबीर कपूर की संजू में अपने बेहतरीन अभिनय से सबका दिल जीत लिया था।

उरी -सर्जिकल स्ट्राइक, कहानी है तब की जब 18 सितंबर 2016 को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जम्मू और कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेना के मिलिट्री बेस पर अचानक हमला कर दिया था जिसमें 19 जवान शहीद हो गए। ग्यारह दिनों के भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों के कई ठिकानों को तबाह कर दिया। सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर कैसे आतंकियों के बेस को तबाह किया था, उरी में यही दिखाया गया l दस से 15 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग सर्बिया में हुई है । इस फिल्म में परेश रावल देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के रोल में हैं।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: