Fri. Feb 28th, 2020

धनुषा में शादी की बस में हाइभोल्टेज करेन्ट, ९ लोगों की मौत

धनुषा, २५ जनवरी । धनुषा जिला सबैला नगरपालिका-४ स्थित कोठिया बाल्टिया में शादी की बारात लेकर चल रहे बस के ऊपर हाइभोल्टेज करेन्ट लग गया है । जिसके चलते दर्जनों की जान जाने की आशंका है । पुलिस का कहना है  कि मृतकाें की संख्या अैार भी बढ सकती है । घटना शाम ७ बजे का है ।

प्रारम्भीक अनुमान है कि उक्त बस में कम से कम ४० लोग सवार हैं । बस के छत में रहे एक टिन के बक्स, (जाे दुल्हन के घर से उपहार स्वरूप प्राप्त था) में करेन्ट लगने के कारण यह दुर्घटना हुई है । जो मृतक है, उनका शरीर जल कर पहचानने में मुश्किल हो रहा है । मृतकों में से रामबाबु अधिकारी का पहचान खुला है । अन्य लोगों की शनाखत होना भी बांकी है । प्राप्त समाचार अनुसार ना ५ ख १७५२ नम्बर की लालिमा डिलक्स की बस में ११ हजार भोल्टेज की करेन्ट लग गया है । पुलिस ने कहा है कि करेन्ट से जो घायल हुए हैं, उन लोगों को अस्पताल ले गया है । बस धनुषा जिला की सबैला से सिन्धुली जिला की दुधौली की ओर जा रहा था । पुलिस ने कहा है कि घायलों की अवस्था गम्भीर है । उन लोगों को उपचार के लिए जनकपुर अंचल अस्पताल ले गया है ।

प्राप्त समाचार अनुसार दुल्हा रामवरण कुँवर और दुल्हन सरस्वती कुमारी दनुवार सकुशल हैं । वे लोग दूसरे ही गाडी में होने के कारण उन लोगों की जान बची है ।

Loading...

 
आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: