Tue. Oct 15th, 2019

Super 30 movie: फिर आमने-सामने होंगे Kangana Ranaut और Hrithik Roshan, बदली Mental Hai Kya की रिलीज डेट

 बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक बार फिर आमने-सामने आ सकते हैं लेकिन पर्दे पर। राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म ‘मैंटल है क्या?’ पहले 21 जून को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। अब फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। लेकिन देखने वाली बात ये है कि इसी डेट को ऋतिक रोशन (Hrithik roshan) की फिल्म ‘सुपर 30’ भी रिलीज होने वाली है। इस हिसाब से दोनों फिल्में आपस में टकराएंगी हैं।

जाहिर है, ऋतिक और कंगना की फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। ऐसे में अगर दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज होती हैं तो दोनों की कमाई पर भी फर्क़ पड़ेगा। अब देखना होगा कि मैंटल हो क्या की रिलीज डेट चेंज होनें के बाद क्या ऋतिक अपनी फिल्म की डेट आगे बढ़ाएंगे?। बता दें कि कंगना के साथ इस फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है।

बता दें कि इससे पहले सुपर 30 गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन उस समय कंगना की ‘मणिकर्णिका’ की रिलीज डेट फाइनल कर दी गई जिसके चलते उनकी फिल्म को आगे बढ़ाया गया और इसकी तारीख 26 जुलाई तय की गई। अब एक बार फिर ऋतिक की फिल्म पर्दे पर कंगना की फिल्म से टकराने को तैयार है।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *