Wed. Oct 23rd, 2019

प्रभास की साहो में होगी सलमान खान की एंट्री, मेकर्स ने कैमियो रोल के लिए किया अप्रोच!

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास की अगली फिल्म साहो से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है, जो कि सलमान खान फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. खबर है कि प्रभास की मचअवेटेड एक्शन ड्रामा साहो में दबंग खान कैमियो रोल कर सकते हैं. मेकर्स ने बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे सलमान खान को गेस्ट अपीयरेंस के लिए अप्रोच किया है.

फिल्म की लगभग पूरी शूटिंग हो चुकी है. लुक पोस्टर्स, टीजर रिलीज किए जा चुके हैं. अगर सलमान खान कैमियो रोल के लिए राजी होते हैं तो उनका पार्ट शूट कर फिल्म में एड कर लिया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, नील नितिन मुकेश साहो में अहम किरदार निभा रहे हैं. वे फिल्म में विलेन के रोल में हैं. नील ने ही मेकर्स को सलमान खान का नाम सुझाया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नील दबंग खान के काफी करीब हैं. दोनों ने साथ में फिल्म ”प्रेम रतन धन पायो” में काम किया था. इस मूवी में भी नील विलेन के रोल में थे. नील ने मेकर्स को सुझाव दिया कि वे कैमियो रोल के लिए सलमान खान को अप्रोच करें. जिसके बाद मेकर्स ने सलमान खान को कैमियो रोल ऑफर किया. मगर अभी तक सलमान खान ने कैमियो रोल करने को लेकर कोई जवाब नहीं दिया है.

मंगलवार को प्रभास ने फिल्म का नया लुक पोस्टर शेयर किया था. साहो सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. साहो का निर्देशन सुजीत ने किया है. फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे अहम रोल में नजर आएंगे. साहो हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.

दूसरी तरफ, सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं. भारत में सलमान खान के अपोजिट कटरीना कैफ की जोड़ी बनी है. मूवी का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. भारत के गाने चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं.

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *