Wed. Nov 13th, 2019

भारतीय महिला पार्टी (एस. वी)ने अप्रत्याशित जीत पर आभार व्यक्त किया..

आज दिनाँक 24/5/2019 को भारतीय महिला पार्टी (एस.वी) के प्रदेश कार्यालय : डब्लू जेड 103ए, स्कूल रोड, शू मार्केट, उत्तमनगर, नई दिल्ली.
में पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती शीतल वर्मा जी की अध्यक्षता में एक बैठक हुई, जिसमें पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने भाग लिया श्रीमती वर्मा ने कहा कि विकास के नाम पर दिल्ली की जनता को गुमराह करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को दिल्ली की जनता ने मुहतोड़ जवाब दिया है!
बिजली, पानी की बात कह कर वोट ले कर मुख्यमंत्री बनने के बाद इनका एक भी विधायक आज तक अपने विधानसभा में नही गया और न ही जनता का सुख दुःख पूछा, गोयला डेरी से लेकर भजनपुरा तक कच्ची कालोनियों का आज भी बुरा हाल है, लोग दो दो दिन तक पानी की आस लगा कर बैठे रहते हैं कि आज पानी का टैंकर आएगा, पर पानी नही आता है इतने गर्मी में लोग प्यास से तड़पते रहते हैं, विकास का नामोनिशान नहीं है! और न ही स्कूलों में छात्रों के हिसाब से टीचर हैं और न ही पढ़ाई हो रही है, द्वारका विधानसभा की तो सबसे ज्यादा दुर्दशा है, सरकार द्वारा डेयरी वालो को जमीन एलाट होने के बाद भी उनको वहाँ नहीं शिफ्ट किया जा रहा है सड़क के किनारे गोबर का जमावड़ा लगा है। जिससे तमाम तरह की बिमारिया पैदा हो रही है, परन्तु सरकार एवम प्रशासन एक दम मौन है, आज सरकार एवम प्रशासन का कोई प्रतिनिधि वहाँ जा कर देखे तो विकास एवम स्वच्छता का जीता जागता उदाहरण मिल जाएगा, वैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सिद्धार्थ वर्मा जी, प्रदेश सलाहकार सक्सेना जी,सरोज मेहंदी जी, रजनीश जी,राष्ट्रीय सलाहकार डॉ अजय कुमार मिश्रा जी,सरोज जी, प्रीति जी, कुमार जी, आनन्द सिंह विष्ट जी,एवम पी.आर.ओ ज्ञानेन्द्र सिंह की उपस्थिति सराहनीय रही।

आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *